शार्दुल ठाकुर हुए T20 WC टीम में शामिल, BCCI ने किया इस खिलाड़ी को बाहर !

आईपीएल अपने अंतिम चरण में है और वर्ल्ड कप की लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। अभी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल वर्ल्ड कप यूएई में खेले जाने वाला है और भारत का सबसे बड़ा टूर्नामेंट आईपीएल भी यूएई में ही खेला जा रहा है।

जैसे-जैसे आईपीएल खत्म हुआ वैसे बहुत से खिलाड़ियों की मौजूदा फॉर्म सामने आई है। जिसके चलते भारत की वर्ल्ड कप टीम में बहुत सारे बदलाव किए जा रहे हैं। हाल ही में भारत की वर्ल्ड कप की टीम में एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला है।

कुछ समय पहले भी आईपीएल में खराब फॉर्म से जूझ रहे बल्लेबाजों और गेंदबाजों को टीम से बाहर कर दिया गया था और उनकी जगह अच्छी परफॉर्मेंस दिखाने वाले खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया।

भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल जिनको वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किया गया था उनको अभी के समय बाहर कर दिया गया है। अक्षर पटेल पूरे आईपीएल में अपनी खराब फॉर्म को लेकर जूझ रहे थे और वह ऐसा कुछ खास प्रदर्शन भी नहीं कर पाए जो उनको वर्ल्ड कप की टीम में बरकरार रखें।

उनकी इसी खराब परफॉर्मेंस को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह देने का निर्णय लिया है। अभी-अभी सूत्रों से पता चला है कि बीसीसीआई ने भारत की वर्ल्ड कप की टीम में बड़ा बदलाव करते हुए शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह दी है और अक्षर पटेल को टीम से बाहर कर दिया गया है।

शार्दुल ठाकुर ने इस बार आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया और उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था जिसके बाद से ही उनको वर्ल्ड कप टीम में जगह देने की मांग लगातार बढ़ने लगी थी। उनके आईपीएल के अच्छे परफॉर्मेंस को देखते हुए ही उन्हें टीम में जगह दी गई है।