न्यूज़ीलैंड के खिलाफ रिस्क नही ले सकते, मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने कहा- इन 2 खिलाड़ियो को बाहर करो !

दोस्तों टी20 वर्ल्ड कप में इस समय अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली अगर कोई टीम है, तो वह पाकिस्तान टीम है। और उसके सामने बाकी की टीमें बहुत फीकी नजर आ रही है। भारतीय टीम की बात करे, तो भारतीय टीम इस टूर्नामेंट का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के सामने हार गया था।

जिसके बाद दर्शको को भारतीय टीम के लिए काफी बुरा लगा। लेकिन भारत का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ है। और अगर भारतीय टीम को आगे बढ़ना है, तो हर तरफ से भारतीय टीम को फिट होना पड़ेगा। फिलहाल भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन की चर्चाएं काफी जोरों सोरों से हो रही है।

इसी बीच भारतीय टीम पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन के लिए मशवरा देते नजर आए। अजहरुद्दीन ने कु सोशल मीडिया से बातचीत के जरिए भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच को काफी महत्वपूर्ण मैच बताया। और लिखा, की जो भी टीमें जीतेगी उनके पास टूर्नामेंट में आगे बढ़ना का मौका होगा।

इसी के साथ उन्होंने भारतीय टीम को प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव करना है, उसके बारे में भी अपनी बात कु एप पर लिखी। अजहर ने कु एप पर लिखा, की हमें इस रविवार को आत्मविश्वास के साथ और पूरी ताकत के साथ मैदान पर उतरना चाहिए। मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है, कि अगर पंड्या अनफिट हैं। तो ईशान किशन को खेलना चाहिए, और चक्रवर्ती की जगह अश्विन को प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए।

बता दे, हार्दिक पंड्या आईपीएल के चलते चोट से ग्रसित थे। फिर भी उन्हे वर्ल्ड के भारत और पाकिस्तान के पहले ही मैच बतौर बल्लेबाज प्लेयर मैदान में उतारा। लेकिन पंड्या फ्लॉप साबित हुए। बताते चले, की हार्दिक को नेट पर गेंदबाजी की कड़ी प्रैक्टिस करते हुए देखा गया है। जिसमे दर्शक ये अंदाजा लगा रहे है, की उनकी मेहनत देखकर उन्हें अगले मैच में एक बार फिर मौका दिया जा सकता है।

ऐसे में भारत की प्लेइंग इलेवन को देखना दिलचस्प होगा। और दूसरी तरफ हम वरुण चक्रवती की बात करे, तो उनका प्रदर्शन लगी अच्छा रहा। लेकिन इस वर्ल्ड कप में वरुण के स्पिन गेंदबाजी का मजा ज्यादा हद तक देखने को नहीं मिला। और इन्ही हालातों के चलते तेज गेंदबाज अश्विन को मौका दिया जा सकता है।