कुरान पर हाथ रखकर बाबर आज़म की गर्लफ्रैंड ने खाई कसम, बोली- 10 साल से यौ’न शोषण कर रहा शादी का वादा करके !

पाकिस्तान टीम टी20 विश्व कप में भारत से पहली बार जीतने का जश्न मना रही है। भारत की हार से ज्यादा पाकिस्तान के जीत की खबरे सामने आ रही है। हालाकि ऐसा होना भी चाहिए। आखिरकार 29 सालो का रिकॉर्ड जो भारत के नाम था। वो इस मैच में पहली बार पाकिस्तान ने अपने नाम किया।

इस जीत की असली वजह पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम को बताया जा रहा है। हालाकि बाबर आजम ने मैच में अपना योगदान दिया। लेकिन अगर बाते करे, बाबर के निजी जिंदगी की, तो बाबर पहले कई बार विवादों में घिरे हुए पाए गए।

बाबर हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आए रहते है। अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक बाबर के ऊपर एक बहुत ही घिनौना इल्जाम लगा है। जो किसी और ने नहीं, बल्कि खुद बाबर की प्रेमिका ने लगाया है। बता दे, की हमीजा मुख्तार जो की खुद को बाबर की प्रेमिका बता रही है। उन्होंने बाबर के लिए बहुत गंभीर आरोप लगाए है।

पाकिस्तान अखबार डेली पाकिस्तान के मुताबिक बाबर के प्रेमिका ने ये दावा किया है, की बाबर ने उनसे शादी का वादा करके उनके साथ गलत काम किए है। उनका योन शोषण किया है। और अब बाबर उनसे शादी करने से मना कर रहे है। बाबर की प्रेमिका ने आगे कहा, की वह उनके बच्चे की मां बनने वाली है। डेली पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार हमीज़ा ने बाबर के खिलाफ पाकिस्तानी कोर्ट में शिकायत दर्ज करवा दी है।

और बाबर के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उन्होंने पिछले दिनों यह भी दावा किया था। कि बाबर के परिवार ने पूरा विवाद निपटाने के लिए उन्हें 20 लाख रुपये देने का ऑफर दिया था। बाबर की ओर से यह प्रस्‍ताव ऐसे समय पर आया है। जब उनके खिलाफ ब्‍लैकमेल और प्रताड़ना का मामला लाहौर हाईकोर्ट में कई दिनों से था। आगे हामीजा ने आरोप लगाते हुए कहा, की बाबर ने उनके साथ यौन शौषण किया।

पैसों की धोकाधडी की। उन्होंने बताया, की वह और बाबर आपस में प्यार करते है। 2011 में दोनो घर छोड़ कर भी भाग गए थे। और 10 साल पहले जब यह प्यार शुरू हुआ। उस समय दोनो लोग नाबालिक थे। हमीजा ने अपने साथ कई सबूत भी सामने रखे।

रिपोर्ट के अनुसार आगे बताया गया, की हमीजा ने हाथ में कुरान लेकर कहा, की 2011 से वह शादी करने के लिए बाबर के साथ भागी थी। क्योंकि उनके परिवार वालो ने इस रिश्ते के लिए मना कर दिया था। फिर आगे उन्होंने बताया, की वह मुझे अपने दोस्त के घर ले गए, जहां हम कई दिनों तक एक साथ रुके। और शादी के लिए मेने अपने घर से 2 लाख रुपए और कुछ ज्वेलरी भी चुराई थी।

ताकि हमारा यह रिश्ता बना रहे। मेने बाबर के लिए अपने कार भी 12 लाख में बेच दी। ताकि उन्हें पैसे दे सकूं। हमीजा ने आगे चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा, ‘इतना पैसा पाकर भी बाबर मुझसे खुश नहीं था और वह मुझसे हमेशा झगड़ा करता था।’ बाबर के इस व्‍यवहार के बाद हमीजा ने पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत की। उन्‍होंने कहा कि इतने साल तक बाबर शादी का लालच देकर उनके साथ यौन शोषण करता रहा।

उन्‍होंने साथ ही कहा कि बाबर के बच्‍चे की मां बनने वाली थी। लेकिन पाकिस्‍तानी कप्‍तान के दबाव में उन्‍हें गर्भपात कराना पड़ा। उन्होंने कहा कि उन्हें इसलिए गर्भपात कराना पड़ा क्योंकि बाबर इस बच्‍चे को स्‍वीकार नहीं कर रहा था। खेल में बाबर ने जहां अपनी ईमानदारी दिखाई। वही इस लड़की के साथ बाबर ने बहुत गलत किया। देखना ये है, की आगे इस बात का असर फैंस पर किस तरह से पड़ेगा। और इस मामले का आगे क्या होता है?