वीडियो : धोनी की आसमानी छक्के से घूम हो गई गेंद , बच्चो की तरह झाड़ियों में ढूंढ़ते दिखे माही !

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे लोकप्रिय टीम में से एक है । चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारत में सबसे ज्यादा पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक है । धोनी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हर समय काफ़ी उत्सुक रहते हैं।

इस वक्त पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की तैयारियों में व्यस्त हैं । यूएई पहुंचकर टीम के साथ वह जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं । चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ समय पहले एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे धोनी लंबे लंबे छक्के लगते दिख रहे हैं ।

इस वीडियो में धोनी ये बोलते हुए नज़र आ रहे हैं कि , ” 4 बॉल खेलेगा ये हम भी 4 बॉल बोले थे और फिर 14 बॉल खेले हैं। ” इस वीडियो की सबसे मजेदार पल ये रही जब गेंद अचानक से गुम हो जाती है और धोनी गेंद की तलाश ठीक उसी तरह से करते हैं जैसे कोई छोटा बच्चा अपनी गेंद को तलाशता है।

धोनी और सीएसके के कुछ खिलाड़ी मिलकर झाड़ियों में गेंद को ढूंढ़ते हुए नजर आते हैं। जब खिलाड़ी को गेंद मिल जाती है सभी के चेहरों में एक खुशी दिखाई देती हैं । ये वीडियो को धोनी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है ।

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही सीएसके की टीम आईपीएल 2021 की दूसरे लेग के लिए यूएई पहुंची थी । दूसरे लेग में उनका पहला मुकाबला 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के साथ खेला जाना है । सीएसके इस समय अंक तालिका पर 7 मैचों में 5 जीत के साथ दूसरे पायदान पर है । उनकी कोशिश होगी कि दूसरे लेग में भी इस प्रदर्शन को जारी रखने का ।

देखें वायरल वीडियो :