वीडियो : एक हाथ से छक्का लगाने के बाद ऋषभ पंत के हाथ से फिसला बल्ला !

दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जा रहे आज के मैच में दिल्ली कैपिटल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत के अर्धशतक के मदद से 172 रनों तक के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही हैं ।

आपको बता दे 10वे ओवर में एक समय चार विकेट जाने के बाद लग था था दिल्ली की टीम यहां से ज़्यादा रन नहीं बना पाएगी मगर कप्तान ऋषभ पंत और बल्लेबाज हेटमायर ने पारी को संभाला और 83 रनों की साझेदारी की जो एक प्रकार से मैच टर्निंग भी साबित हो सकती हैं ।

आपको बता दे पारी के 19वे ओवर के पहले गेंद पर ऋषभ पंत ने एक हाथ से शानदार छक्का जड़ दिया । डवेन ब्रावो के सीधा गेंद को ऋषभ पंत ने एक हाथ से एक सीधा छक्का जड़ दिया ।

इसके अगले गेंद पर फिर से उसी तरह से एक और छक्का लगाना का सोचा मगर वो फैल रहे और उनका बल्ला हाथ से फिसल गया और गेंद भी जहां मारने चाहते थे वहां नहीं गया । लेकिन ये अच्छा हुआ कि गेंद हवा में नहीं गया ।

आपको बता दे ऋषभ पंत ने इसके भी सावधानी से बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली का स्कोर 173 तक पहुंचा दिया । आपको बता दे चेन्नई के तरफ़ से सबसे ज्यादा विकेट जोश हाजेलवुड ने लिया। जोश ने शिखर धवन और श्रेयस अय्यर का विकेट लिया ।