ओवल टेस्ट में जीत के बाद बीसीसीआई का कोहली और शास्त्री पर फूटा गुस्सा

चौथे टेस्ट मैच में जीतने के वाबजूद भी टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ी हुई है। बीसीसीआई भारतीय टीम पर बुरी तरह से भड़की हुई है। इस गुस्से की वजह और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट बोर्ड के स्रोतों का मानना ​​है कि पिछले हफ्ते लंदन की सार्वजनिक घटना में भाग लेने से बीसीसीआई विराट कोहली और रवि शास्त्री से परेशान हैं। यह बताया गया है कि मंगलवार को, टीम इंडिया के कोच शास्त्री, कप्तान कोहली और कई अन्य सदस्य एक पुस्तक लॉन्च तक पहुंच गए थे। पुस्तक लॉन्च वाली जगह पर पूरा हॉल लोगों की भीड़ से भरा था।

इस में भाग लेने के 5 दिनों के बाद, रवि शास्त्री का कोरोना टेस्ट रविवार को सकारात्मक आ गया है। बॉलिंग कोच भारत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर, और फिजी नितिन पटेल, ये सभी सकारात्मक पाए गए हैं। इन चार को इस समय क्वारंटाइन किया गया है।

बीसीसीआई सूत्रों ने कहा कि रवि शास्त्री और विराट कोहली को बोर्ड ने उस घटना में भाग लेने की अनुमति नहीं दी। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने टोई से कहा, “बोर्ड को उस घटना की तस्वीर मिली है। और इस मामले में जांच जारी है। इस घटना ने बोर्ड को शर्मिंदा कर दिया है। रवि शास्त्री और विराट कोहली पर सवाल उठाएंगे।

ब्रिटिश मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, “इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय टीम के सदस्यों को उस घटना के लिए जाने की अनुमति नहीं दी।” बीसीसीआई अब इस संपूर्ण मुद्दे पर ईसीबी के संपर्क में है। और, यह कोशिश की जा रही है कि अब किसी भी अन्य घटना की श्रृंखला को सफलतापूर्वक पूरा किया जाना चाहिए। बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि हम अभी भी सभी रवि शास्त्री को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं। बुधवार को टी 20 विश्व कप के लिए चयन बैठक में यह मुद्दा उठाया जा सकता है।