मोहम्मद शमी के सपोर्ट में BCCI ने किया ट्वीट, मात्र यह 5 शब्द लिखकर आलोचकों का किया मुँह बंद !

24 अक्टूबर रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तान के पहली बार जीतने की खुशी में बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए। पाकिस्तान के लिए 5 शब्दो का इस्तेमाल किया।

जी हां दरअसल हाल ही के आई खबरों के अनुसार, रविवार को हुए भारत और पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से पीछे छोड़ते हुए। पहली बार जीतने में सफल हुई। वहीं इस जीत के चलते पाकिस्तान टीम और इसके फैंस काफी खुशियां मना रहे है। तो वहीं बीसीसीआई की तरफ से पाकिस्तान को कोई 5 शब्द सुनने मिले।

बीसीसीआई ने पाकिस्तान की इस जीत की खुशी 5 शब्दो को ट्वीट करके लिखा, आइए जानते है, पूरी खबर के बारे में, दरअसल पाकिस्तानी टीम के दिग्गज खिलाड़ी tez गेंदबाज मोहम्मद शमी को न सिर्फ उनके फैंस बल्कि कई खिलाड़ी भी उनकी बेहद तारीफ करते है।

24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन दिखा कर मैच को अपनी ओर झुका लिया। टीम इंडिया की इसी हार के चलते मोहम्मद शमी को खराब बोलिंग करने को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

बता दे, की शमी को न सिर्फ उनकी बोलिंग बल्कि उनके धर्म को लेकर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है। इसी मामले के चलते उनके फैंस ही नही बल्कि कई खिलाड़ियों ने भी उनका साथ दिया। और सामने आए।

लोगो को इस मामले के चलते बीसीसीआई के बयान का काफी इंतजार था। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया। जिसमे उन्होंने कैप्शन में 5 शब्द लिखे। “अपवर्ड, प्राउड, स्ट्रॉन्ग और डाउनवर्ड”