भारत में नहीं मिलेगी एंट्री, जय शाह और BCCI ने दी चेतावनी

बीसीसीआई और कश्मीर प्रीमियर लीग को लेकर विवाद काफी दिनों से चल रहा। कई दिग्गज खिलाड़ि इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं लेकिन उनका कहना है कि बीसीसीआई यह चाहता नहीं चाहता है कि कोई भी विदेशी खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले।

उनका कहना है कि इसके लिए उन्हे चेतावनी भी दी जा रही है और कहा है कि इसमें कोई भी विदेशी खिलाड़ी शामिल ना हो। पाकिस्तान के साथ चल रहे राजनीतिक विवाद को इसका प्रमुख कारण बताते हैं।


इस बात का खुलासा करते हुए साउथ अफ्रीका की पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स ने कहा है उनके पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ को बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह ने कश्मीर प्रीमियर लीग में किसी भी खिलाड़ी को हिस्सा ना लेने के लिए कहा है।

यह जानकारी हर्शल गिब्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखी है।


हर्षल गिब्स ही एकमात्र ऐसे खिलाड़ी नहीं है जिन्होने बी सी सी आई पर यह आरोप लगाए है उनके और भी बहुत से खिलाड़ी है जिन्होने यह बता है कि बीबीसीआई द्वारा विदेशी खिलाड़ीयों पर दबाव बनाया जा रहा है कि कोई भी खिलाड़ी इस प्रतियाेगिता में हिस्सा ना लें।

हर्षल गिब्स् से पहले पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद ऐसी आरोप लगाए हैं कि बीसीसीआई दूसरे खिलाड़ियों को यह चेतावनी दे रही है कि कोई भी विदेशी खिलाड़ी इस लीग का हिस्सा ना बने।


इस लीग में तिलकरत्ने दिलशान ने प्रायर और मोंटी पनेसर जैसे कई खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।