KKR और RR के मैच के दौरान दर्शकों ने उड़ाया मुंबई इंडियंस का मजाक !

कल खेले गए राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को एक बड़ी शिकस्त दी। जिसके बाद मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में क्वालीफाई कर पाना लगभग असम्भव से हो गया ।

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान दर्शकों ने अपना कला का इस्तमाल करते हुए ढेर सारी मेमेस बनाई और सोशल मीडिया पर अपलोड किया।

कई लोग मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में नहीं क्वालीफाई करने के लिए ट्रोल करते हुए दिखे तो वहीं मुंबई फैंस भी मीम्स के सहारे अपना दुख जाहिर करते हुए दिखे।

कुछ लोगों ने मुंबई इंडियंस के क्वालीफाइंग सिनेरियो पर भी मैच के बाद मीमेस बनाना शुरु कर दिया । आपको बता दे मुंबई इंडियंस को आईपीएल के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए 171+ रनों के बड़े अंतर से जीतना होगा जो लगभग असम्भव सा हैं ।

वहीं अगर कल के मैच की बात करे तो राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनका फैसला सही साबित नहीं हुआ । पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने शुभमन गिल के अर्धशतक के मदद से 171 रन बना दिया । जिसके पीछा करने आईं राजस्थान रॉयल्स महज 85 रन बनाकर ही सिमट गई ।