हरभजन और आमिर की लड़ाई ने ट्वीटर पर पार की सारी हदें, गाली-गलौच की आ गयी नौबत !

दोस्तों यूएई की मेजबानी में खेला जा रहा टी20 विश्व कप बहुत जोरों सोरों से अपने पड़ाव पर है। इसमें हार बार की तरह इस बार भी ग्रुप में मैच खेले जा रहे है। तो वहीं रविवार को हुए भारत और पाकिस्तान के बीच के मैच में भारत की कुछ लापरवाही की वजह से इतिहास में पहली बार भारत को पाकिस्तान के सामने हारना पड़ा। तो वहीं पाकिस्तान पहली बार भारत से जीतने की खुशी में बेहद खुश है।

भारत के इस हार के बाद से पाकिस्तानी खिलाड़ियों का घमंड सातों आसमान पार कर चुका है। इसी वजह से पाकिस्तान के तेज गेंदबाज भारत के हरभजन सिंह से उलझते हुए नजर आए। भारत और पाकिस्तान के दोनों गेंदबाजो के बीच की इस लड़ाई ने सभी हदें पार कर दी हैं। दोनों ही खिलाड़ी ट्वीटर पर सरेआम एक दूसरे की इज्जत उतारने में लगे है।

बता दे, पाकिस्तान के गेंदबाज अमीर मोहम्मद ने इस लड़ाई की शुरुवात की। दरअसल जबसे पाकिस्तान ने भारत को टी20 ग्रुप मैच में हराया है। तभी से पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने घमंड में चूर है। मोहम्मद आमिर ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमे अफरीदी, भारत के हरभजन सिंह की गेंदों पर 4 गेंदों में 4 छक्के जड़ते नजर आ रहे है। इसको शेयर करने के साथ अमीर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, की यूट्यूब में बिजी था, हरभजन सिंह लाला ने आपको 4 गेंदों में 4 छक्के लगा दिए।

क्रिकेट में लग सकते है, लेकिन टेस्ट क्रिकेट के थोड़ा ज्यादा हो गया। मोहम्मद आमिर की इस घिनौनी हरकत की वजह से हरभजन सिंह का गुस्सा अब सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने मोहम्मद को फिक्सिंग कांड याद दिलाया। बता दे, को इसी कांड की वजह से महोम्मद पर 5 साल का बैन लगा हुआ था।

लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था? कितना लिया और किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है? आपको और आपके बाकी साथियों शर्म आनी चाहिए आपने इस खूबसूरत खेल को शर्मसार कर दिया। इसके बाद हरभजन सिंह ने एक और वीडियो शेयर किया। ओर उसमे लिखा, की तुम जैसे लोगो के लिए इज्जत कोई चीज नहीं होती है। तुम्हे बस पैसा चाहिए और कुछ नही। बता दे, की दोनो खिलाड़ियों के बीच हुई इस लड़ाई में उस वक्त सारी हदें पार हो चुकी थी।

जब दोनो खिलाड़ी अपनी सीमाएं भूल गए। और सोशल मीडिया पर दोनो ही एक दूसरे के लिए अपमानजनक शब्दो का उपयोग करने लगे। फिर हरभजन ने मोहम्मद के गेंद पर छक्के लगाते हुए वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, फिक्सर को सिक्सर चल अब निकल जिसके बाद महोम्मद का घमंड साफतौर पर देखा गया। और फिर मोहम्मद ने हरभजन से कहा, 3 दिन पहले जो हुआ भूल गया।

चल अब निकल और हमे विश्व कप जीतने दे। दोस्तो ये लड़ाई इतनी बढ़ गई। की दोनो ही खिलाड़ी आपे से बाहर हो गए। और एक दूसरे के बारे में बुरा भला बोलने लगे। अगले मैचों भारत और पाकिस्तान क्या करती है? ये देखने के बाद ही पता चलेगा।