दूसरे टेस्ट से पहले दोनों टीमों को लगा बड़ा झटका!

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच कल से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान में शुरू होने वाला हैं। इस टेस्ट के शुरू होने से पहले ही दोनो टीम को बड़ा झटका लगा हैं। दोनों ही टीम के तीन मुख्य खिलाड़ी कल से शुरू होने वाले टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

आपको बता दे भारत और इंग्लैंड के बीच इस महीने से शुरू हुए 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ था। जिसके बाद दोनों ही टीम के नज़रें कल से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट पर थी। लेकिन दूसरे टेस्ट के शुरुआत से पहले ही अब दोनों ही टीम को बड़ा झटका लग गया हैं।

पहले टेस्ट में भारत के तरफ़ से दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज शार्दुल ठाकुर कल से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम से बाहर हो गए। बताया जा रहा है कि शार्दुल हर्मस्ट्रिंग से गुजर रहे हैं। अब देखने वाली बात होंगी की भारतीय टीम शार्दुल ठाकुर के बदले किस खिलाड़ी को मौका देती हैं।

इंग्लैंड के बात करें तो उन्हें दो खिलाड़ियों के रूप में एक बड़ा झटका लगा हैं। उनके दो सबसे अनुभवी गेंदबाज जेमस एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि दोनों ही खिलाड़ी चोटिल हैं। एंडरसन केवल दूसरे टेस्ट के लिए टीम से बाहर हुए हैं लेकिन स्टुअर्ट ब्रॉड पूरे टेस्ट सीरीज के लिए टीम से बाहर हो गए हैं।

अब देखने वाली बात होगी की इंग्लैंड की टीम किस गेंदबाजी आक्रमण के साथ दूसरे टेस्ट मैच में उतरती हैं।