दूसरे चरण के IPL में चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, यह खिलाड़ी चोटिल

जैसा की आप सबको पता है कि इस साल आईपीएल का दूसरा चरण शुरू होने वाला है। जिसकी तैयारियां भी जोरों शोरों से चल रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल दूसरे चरण का आईपीएल यूएई में खेला जाएगा।

जिसके लिए सभी टीम्स की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और वह यूएई के लिए रवाना भी हो चुकी हैं। लेकिन इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी डू प्लेसिस टीम में शामिल होंगे या नहीं इसकी आधारित तौर पर घोषणा नहीं हुई है। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के फैन के लिए एक बुरी खबर यह है कि वह अधिकारिक तौर पर टीम से बाहर हो गए हैं।

आपको बताना चाहेंगे कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डू प्लेसिस इन दिनों द हंड्रेड मेंस प्रतियोगिता खेल रहे हैं। इस प्रतियोगिता में वह नॉर्दन सुपरचार्जर्स का नेतृत्व कर रहे हैं। लेकिन इस प्रतियोगिता के दौरान उनकी पुरानी चोट का दर्द फिर से उभर आया है।

आपको बताना चाहेंगे कि उनको एक सर सर दर्द रहा करता था। उनका यही सर दर्द फिर से ऊपर आया है। बुरी खबर यह है कि मेडिकल स्टाफ की सलाह के बाद उन्होंने तय किया है कि वह इस साल आईपीएल के दूसरे चरण के लिए टीम से बाहर हो जाएंगे।

आपको बताना चाहेंगे कि अगर वह अपनी इस सर दर्द की चोट से उभर नहीं पाते हैं तो शायद उन्हें सीपीएल और आईपीएल दोनों से पीछे हटना पड़ सकता है। डु प्लेसिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि वह द हंड्रेड टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होने जा रहे हैं क्योंकि वह अपनी पुरानी चोट से अभी तक उबर नहीं पाए हैं।

जब कोई है चोट लगी थी तो यह उम्मीद लगाई जा रही थी कि वह जल्दी ही इस चोट से निजात पा लेंगे लेकिन ऐसा करने में विफल रहे। आईपीएल के दूसरे चरण से बाहर हो सकते हैं।