IPL शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, मुख्य खिलाड़ी हुआ चोटिल !

2 दिन बाद यूएई में आई पी एल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने वाला है इसके लिए सभी टीमें वहां पहुंच चुकी हैं और खिलाड़ी पूरा दम लगा कर मेहनत कर रहे हैं और अभ्यास में काफी पसीना बहा रहे हैं। इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर काफी नई नई खबरें सुनने को मिलती हैं हाल ही में विराट कोहली ने भी अपने T20 में कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया।

और आईपीएल में भी काफी टीमों के मुख्य खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। अब खबर आई है कि राजस्थान रॉयल्स के एक मुख्य खिलाड़ी चोटिल हो गया है जिससे राजस्थान रॉयल्स को एक बड़ा झटका लगा है।

राजस्थान रॉयल्स को पहले ही जोश बटलर के रूप में झटका लग चुका था इसके बाद एक बार फिर से जब जोस बटलर के रिप्लेसमेंट में राजस्थान रॉयल्स में एविन लुईस को शामिल किया गया था तो

वह भी कैरेबियन प्रीमियर लीग में फाइनल मैच खेलते हुए चोटिल हो गए। फाइनल मैच में जब लुईस फील्डिंग कर रहे थे उस समय गेंद को पकड़ते हुए उनके कंधे पर चोट लग गई।

आपको बता दें कि बुधवार को सेंट लूसिया किंग्स और सैंट किट्ट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स के बीच सीपीएल 2021 का फाइनल मैच खेला जा रहा था इस दौरान बाउंड्री पर चौका बचाने के चक्कर में लुईस चोटिल हो गए और उनके कंधे पर चोट लग गई।

टीम के फिजियो मैदान में पहुंचे और उसके बाद ज्यादा चोट लगने के कारण लुईस को ग्राउंड छोड़ना पड़ा। हालांकि इस मैच में लुईस ने मात्र 6 रन बनाए थे। लेकिन वह T20 के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उनके चोटिल होने से राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका लगा है।

राजस्थान रॉयल्स के बड़े-बड़े खिलाड़ी नहीं देंगे दिखाई

राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने काफी मुख्य खिलाड़ियों को टीम का हिस्सा नहीं बना पा रही है।

आपको बता दें कि जोफ्रा आर्चर जॉस बटलर बेन स्टोक्स जैसे बेहतरीन खिलाड़ी फिलहाल टीम का हिस्सा नहीं है। ऐसे में लूट के चोटिल हो जाने के बाद राजस्थान रॉयल्स की परेशानी और अधिक बढ़ गई है।