भारतीय टीम में हुई बगावत खिलाड़ी ने खोला विराट कोहली के खिलाफ मोर्चा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आज दुनिया भर में काफी अधिक चर्चा में बने रहते हैं क्योंकि वह एक अच्छे कप्तान होने के साथ-साथ एक अच्छे बैट्समैन भी हैं आपकी जानकारी के लिए बताना चाहिए कि विराट कोहली ने हाल ही में फैसला लिया है कि वह जल्द ही t20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे और उन्होंने इस बात की सूचना अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सबके सामने की है। ‌ लेकिन हाल ही में एक ऐसी न्यूज़ सामने आई है जिसके बाद पता चल रहा है कि भारतीय टीम में विराट कोहली के खिलाफ बगावत का सिलसिला नजर आ रहा है।

कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि विराट कोहली चाहते हैं कि रोहित शर्मा को भी उप कप्तानी से हटाया जाए और इसकी खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी और हर एक मीडिया चैनल्स इस खबर को दिखा रहा था। विराट कोहली हमेशा से ही चाहते थे कि रोहित शर्मा भारतीय टीम के उप कप्तान नाम है इसलिए उन्होंने बीसीसीआई को इस संबंध में एक पत्र भी लिखा था। लेकिन उनका यह दावअभी उन पर ही वह उल्टा पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

भारतीय टीम के खिलाड़ियों का मानना है कि वह भारतीय टीम के लिए प्रेरणादाई कप्तान नहीं है विराट कोहली के खिलाफ खिलाड़ीयों ने मोर्चा खोल दिया है और वह सब लोग चाहते हैं कि रोहित शर्मा टीम के कप्तान ने लेते हैं विराट कोहली यह नहीं चाहते थे जिसके बाद विराट कोहली की पूरी टीम में आलोचना होने लग रही है।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहिए कि बहुत से खिलाड़ी ने शिकायत की थी कि विराट कोहली खिलाड़ियों का सम्मान नहीं करते इसके चलते उन्होंने टी20 की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था लेकिन अभी तक उनकी कप्तानी छोड़ने का कोई भी सामने नहीं आया है। विराट कोहली के बाद यह तय हो गया है कि रोहित शर्मा भारतीय टीम के अगले कप्तान बनने वाले हैं। लेकिन टीम में इतना विवाद सही नहीं है और आने वाले वर्ल्ड कप के लिए यह भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है।