दूसरे टेस्ट में खेलना वाला है भारतीय टीम को हमेशा तंग करना वाला ये खिलाड़ी

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का दूसरा संस्करण भारत और इंग्लैंड सीरीज के साथ चालू हो गया हैं । पहले संस्करण में फाइनल में हार का सामना करने के बाद अब इस बार कोहली की सेना की कोशिश जितने पर होगी।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मैच बारिश के कारण ड्रॉ रहा था। दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड टीम ने अपने टीम में मोईन अली को वापस जगह दी हैं और बताया जा रहा है कि वह दूसरे टेस्ट में प्लाईंग इलवेन का भी हिस्सा होने वाले हैं। मोईन अली आज इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ सकते और अभ्यास कर सकते हैं।

आपको बता दे मोईन अली कुछ समय से धमाकेदार फॉर्म में हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में , इंग्लैंड की ब्लास्ट 20 लीग में और अभी चल रहे द हंड्रेड में काफी शानदार प्रदर्शन किया हैं। हाल ही में मोईन अली ने रविवार को ही द हंड्रेड में बर्मिंघम फोनिक्स की तरफ से खेलते हुए 29 गेंदों पर 55 रनों की शानदारा पारी खेली थी।

आपको बता दूँ मोईन अली हमेशा से भारतीय टीम के खिलाफ़ अच्छा प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने अभी तक भारत के खिलाफ़ टेस्ट में 7 मैच खेलें है जिसमें उन्होंने 22.22 की औसत से 31 विकेट झटके हैं। उन्होंने भारतीय टीम को पिछले 2 इंग्लैंड दौरे में काफी परेशान किया था। आपको बता दूँ पिछले दौरे में लॉर्ड्स के मैदान पर खेलें गए इंग्लैड और भारत के बीच टेस्ट मैच में 10 विकेट झटके थे।