सचिन तेंदुलकर का बड़ा बयान इंग्लैंड की टीम को कह डाला डरपोक

हाल ही में इंग्लैंड और भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए जा रही है जिसके दूसरे मैच में भारत ने इंग्लैंड को 151 रन के बड़े अंतर से हरा दिया। इसी के चलते इंग्लैंड की पूरी टीम पर सवाल उठाए जा रहे हैं अब सचिन तेंदुलकर ने भी इंग्लैंड टीम को लेकर एक बड़ा निशाना साधा है

भारत के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का कहना है कि इंग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजी आक्रमण से घबराए हुए हैं। इंग्लैंड की मौजूदा टीम भारत के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण से परेशान है। उन्होंने कहा कि केवल इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के अलावा कोई भी बल्लेबाज भारतीय आक्रमण को नहीं खेल पाया है।

सचिन तेंदुलकर ने आगे बात करते हुए कहा कि वह हैरान हुए जब इंग्लैंड के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले भारत को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। इस बात का इशारा साफ तौर पर यह है कि इंग्लैंड के कप्तान और इंग्लैंड की पूरी टीम भारतीय गेंदबाजी आक्रमण से काफी परेशान नजर आ रही है। एक न्यूज़ वेबसाइट से सचिन तेंदुलकर ने बात करते हुए कहा कि जब मैंने जो रूट को टॉस जीतकर भारतीय बल्लेबाजी को आमंत्रित करते हुए देखा तुम्हें वाकई में हैरान हो गया था

मुझे लगा कि यह साफ संकेत है कि इंग्लैंड हमारे तेज गेंदबाजी आक्रमण से घबराई हुई है। मैंने सुबह अपने दोस्त को कहा था कि अगर मौसम सही रहा तो हम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेंगे भारत के बल्लेबाजों को श्रेय मिलना चाहिए कि उन्होंने पारी की शानदार शुरुआत की।

आगे बातचीत करते हुए सचिन तेंदुलकर ने कहा कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी क्रम में जो रूट के अलावा कोई भी ऐसा खिलाड़ी नहीं था जो भारतीय आक्रमण का सामना कर सके। मौजूदा इंग्लैंड टीम में ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है जो इंग्लैंड को अच्छी शुरुआत दे सकें पहले के समय में माइक वॉल केविन पीटरसन इयान बेल जैसे खिलाड़ी थे जो लगातार शानदार प्रदर्शन करते थे।