धोनी ने दिया ब्रावो और रायडू की चोट के बारे में बड़ा अपडेट

आई पी एल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू हो चुका है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला खेला गया था। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। मैच की शुरुआत हुई तो इसके बाद मुंबई इंडियंस पूरी तरह से मैच अपने कब्जे में कर चुकी थी लेकिन इसके बाद चेन्नई के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इसके बाद मैच तुलनात्मक हो चुका था। लेकिन जब मुंबई इंडियंस अपनी पारी में बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने बेहतरीन शुरुआत दी और एक बार फिर से पूरा मैच मुंबई इंडियंस की पकड़ में आ चुका था। लेकिन इसके बाद मुंबई इंडियंस ने लगातार अपने विकेट गवाएं जिसके चलते चेन्नई की मैच पर बढ़त बन चुकी थी।

आई पी एल 2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहला मुकाबला खेलते हुए बेहतरीन अंदाज से जीत हासिल की है। यह मैच जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर चुकी है। आपको बता दें कि अगले दो मैच जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम क्वालीफाई कर जाएगी। इस मैच में ऋतुराज ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और इसके बाद ब्रावो ने इस पर चार चांद लगा दिए। इस बात को लेकर धोनी ने अपना बयान दिया है और कहा कि ब्रावो और ऋतुराज गायकवाड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसके चलते हमने इस मैच में जीत हासिल की।

महेंद्र सिंह धोनी ने अंबाती रायडू के रिटायर्ड हर्ट होने पर भी अपना बयान जारी किया जिसके बदौलत उन्होंने बताया कि रायडू का चोट ज्यादा गहरा नहीं है वह जल्दी ही वापसी कर लेंगे। धोनी ने अंबाती रायडू को लेकर कहा कि वह मैदान से बाहर चले गए थे लेकिन उनके हाथ पर किसी प्रकार की गहरी चोट नहीं है जिसके चलते आने वाले 3 और 4 दिन में वह टीम से वापस जुड़ जाएंगे। आपको बता दें कि एडम मिल्ने की गेंद पर अंबाती रायडू के कंधे पर चोट लगी थी। जिसके बाद वह मैदान छोड़कर बाहर चले गए थे।