फाइनल मुकाबले से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, ये बड़ा खिलाड़ी नही खेलेगा आज का मैच !

आईपीएल 2021 के इस बेहतरीन सफर में हमे रोज आईपीएल से जुड़ी नई बातो को जानने मिलता है। आईपीएल के सभी फैंस को आईपीएल की खबरों को जानने का इंतजार रहता है। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आईपीएल के फैंस को ज्यादा खुशी नहीं होगी। सुनने में आ रहा है। की चेन्नई सुपरकिंग्स जेसी बेहतरीन टीम जो की फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स जेसी मजबूत टीम को हरा कर पहुंची है।

ऐसे में सीएसके टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना को टीम से बाहर करने की खबरे सामने आ रही है। आइए पूरी खबर के बारे में जानते है। खबरों के मुताबिक सुरेश रैना जो की बहुत अच्छे बल्लेबाज खिलाड़ी है। लेकिन वो पिछले कुछ दिनों से आईपीएल मैदान में अपना वो रंग नहीं दिखा पा रहे। जैसे उनके फैंस उन्हे देखना पसंद करते है। इसी वजह से सीएसके टीम से उन्हे बाहर कर दिया गया है।

ऐसे में सुरेश रैना जैसे दिग्गज खिलाड़ी का फाइनल मुकाबले में खेलना बहुत मुश्किल हो सकता है। आपको बता दे, की आईपीएल 2021 के इस सीजन में सुरेश रैना का बल्ला ज्यादा हुनर नहीं दिखा पा रहा है। और इसी वजह से उन्हे दिल्ली के खिलाफ खेले गए क्वालीफायर से भी बाहर कर दिया गया था। बताते चले की रैना को सीएसके के 3 नंबर बल्लेबाजी में उतारा जाता है। और ये स्थान किसी भी खिलाड़ी के लिए बहुत अहम स्थान होता है।

आपको बताते चले, की आईपीएल के इस सीजन में रैना ने सिर्फ 12 मैचों में खेल कर सिर्फ 160 रन बनाए है। रैना के इसी खराब प्रदर्शन को देखते हुए। धोनी की टीम सीएसके ने रैना की जगह रोबिन उथप्पा को शामिल किया है। दिल्ली के खिलाफ उथप्पा ने 44 गेंदों में 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। जिसके बाद उन्हें फाइनल में खेलने का मौका मिल रहा है। और रैना टीम के फाइनल मुकाबले में खेलना नामुमकिन है।

आईपीएल के इतिहास में रैना ने 2008 से अब तक 204 मैचों में हिस्सा लिया है। और 5000 से ज्यादा रन बनाए है। आपको बता दे, की रैना के इसी बात से बहुत से लोग उन्हें मिस्टर आईपीएल भी कहने लगे थे। लेकिन फिलहाल रैना अपना पुराना रंग मैच में नही दिखा पा रहे है। और इसी वजह से वो सीएसके और केकेआर जेसी मजबूत टीम के फाइनल में खेलने से बाहर हो सकते है। देखते है, की उनकी जगह रोबिन उथप्पा इस फाइनल में अपना केसा प्रदर्शन करते है?