कोच महेला जयवर्धने ने रोहित शर्मा की फिटनेस पर दिया बड़ा बयान

कल आईपीएल की वापस युएई में शुरुआत हो चुकी हैं और कल दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 रनों से जीता.

कल खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत काफी खराब रहीं और उनके शुरुआत में ही 4 विकेट सिर्फ 24 रनों पर चले गए.

उसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ और रवींद्र जडेजा के बीच अच्छी साझेदारी हुई और दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 81 रन जोड़े. उसके बाद ड्वेन ब्रावो ने भी अच्छे हाथ दिखाएं और बड़े शॉट खेले. चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में जिसने वापसी कराई वो ऋतुराज गायकवाड़ ही थे. ऋतुराज गायकवाड़ ने 58 गेंदों में 88 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली.

ऋतुराज गायकवाड़ की इस पारी के बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवरों में 156 रन बनाए और मुंबई इंडियंस को 157 रनों का लक्ष्य दिया.

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस के विकेट जाते रहें और सभी बल्लेबाज असफल रहें. मुंबई इंडियंस ने सिर्फ 136 रन बनाए और मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हार मिली.

मुंबई इंडियंस को इस मैच में रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या की कमी खली और खासकर रोहित शर्मा की कमी मुंबई इंडियंस को सबसे ज्यादा खली.

मुंबई इंडियंस को चौथे टेस्ट में चोट लगी थी जिस वजह से वो अभी तक फिट नहीं हुए हैं. अब महेला जयवर्धने ने रोहित शर्मा की फिटनेस पर अपडेट दिया हैं.

उन्होंने कहां कि,” रोहित शर्मा अभी तक पूरी तरह फिट नहीं है, लेकिन वो अब अच्छा महसूस कर रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अगले मैच में उनके फिट होने की हमें उम्मीद हैं और उनके टीम में होने से मुंबई इंडियंस काफी मजबूत हो जाएगी.”

रोहित शर्मा की कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों मुंबई इंडियंस के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं और उनकी कमी मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खली ये हमने साफ साफ देखा.