वीडियो : डवेन ब्रावो ने नहीं की अश्विन जैसी हरकत CPL में दिखा भाईचारा!

कल कैरीबियन प्रीमियर लीग में पांचवे मैच के दौरान एक ऐसा दृश्य दिखने को मिला जो दिल जीतने वाला था । कल गुयाना अमेजन वॉरियर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स का मैच चल रहा था।

जिसमें गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बल्लेबाजी के दौरान एक दिल जीत लेने वाला दृश्य देखने को मिला जब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी डवेन ब्रावो ने मौके मिलने पर भी हफीज को मकांड नहीं किया ।

आपको बता दे ये पूरा घटना गुयना अमेजन वॉरियर्स के बल्लेबाजी के अंतिम ओवर की दौरान हुई जब मोहम्मद हफीज नॉन स्ट्राइकर इंड पर थे और डवेन ब्रावो गेंदबाजी कर रहे थे ।

इस ओवर के पहले ही गेंद पर मोहम्मद हफीज गेंद फेंकने से पहले ही रन लेने के लिए क्रीज से काफ़ी आगे निकल गए थे जो डवेन ब्रावो ने देख लिया था । अगर वह चाहते तो वहां अश्विन की तरह मकांड करके मोहम्मद हफीज को आउट कर सकते थे मगर उन्होंने नहीं किया और क्रीज से थोड़ा आगे जाने के बाद मोहम्मद हफीज को गले लगा लिया और सभी को ये संदेश देने की कोशिश की कि क्रिकेट अभी भी एक जेंटलमैन गेम है।

डवेन ब्रावो द्वारा दिखाई गए इस जेंटलमैन स्पिरिट का जमकर तारीफ़ हो रहा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । आपको बता दे कैरीबियन प्रीमियर लीग के खत्म होने के बाद डवेन ब्रावो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे ।