वीडियो : ब्रेट ली ने अपने बेटे पर भी नहीं खाया तरस, उखाड़ फेंका मिडिल स्टंप

ब्रेट ली दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज रहें हैं जिनकी गेंदबाजी से बल्लेबाज खौफ खाते थे. ब्रेट ली अॉस्ट्रेलिया के एक दिग्गज तेज गेंदबाज रहें हैं जिन्होंने अॉस्ट्रेलिया के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया हैं.


ब्रेट ली को दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज माना जाता था जिनका नाम शोएब अख्तर के साथ लिया जाता था. ब्रेट ली की तेज गेंदबाजी में एक अलग ही धार हुआ करती थी जिसमें वो शानदार स्विंग भी करते थे.


वनडे क्रिकेट हो या टेस्ट क्रिकेट ब्रेट ली ने कमाल का प्रदर्शन किया हुआ हैं. ब्रेट ली की बात करें तो उन्होंने अॉस्ट्रेलिया के लिए 76 टेस्ट मैचों में 310 विकेट लिए हैं. वनडे क्रिकेट की बात करें ब्रेट ली ने 221 वनडे मैचों में 380 विकेट लिए हैं. टी ट्वेंटी क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने 25 मैचों में 28 विकेट लिए हैं.


वनडे क्रिकेट में उनको सबसे शानदार तेज गेंदबाज माना जाता था. ब्रेट ली एक मैच विनर खिलाड़ी रहें हैं जिन्होंने काफी बार बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया हैं. ब्रेट ली को भारत में हमेशा काफी प्यार मिला हैं और ब्रेट ली खुद भारत को अपना दूसरा घर बताते हैं.


अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ हैं जिसमें ब्रेट ली अपने बेटे को गेंदबाजी कर रहे हैं और इसमें ब्रेट ली ने अपने बेटे के डंडे उड़ाए हैं. ब्रेट ली ने काफी तेज गेंद अपने बेटे को डाली और एक यॉर्कर गेंद डालकर उन्होंने अपने बेटे के स्टंप उड़ाए.


लोगों ने इसपर कमेंट करते हुए कहां है कि, ब्रेट ली ने अपने बेटे पर भी रहम नहीं दिखाया और उनको कुछ खेलने ही नहीं दिया और उनके डंडे उड़ाए.


ब्रेट ली अब कमेंट्री करते हुए दिखाई देते आए हैं और कभी कभी कोच के रूप में काम करते हुए दिखाई दिए हैं. ब्रेट ली काफी समय भारत में भी बिताते हैं और वो एक शानदार गायक भी है जिन्होंने भारत में आशा भोसले के साथ तक गाना गाया है.