वीडियो : 22 वर्षीय शिवम मावी ने डाली खतरनाक गेंद, स्टोयनिस को किया क्लिन बोल्ड !

आज आईपीएल में दिल्ली केपिटल और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दूसरा क्वालिफायर मैच खेला जा रहा है. आज कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और दिल्ली केपिटल को बल्लेबाजी का न्यौता दिया.


कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया तो दिल्ली केपिटल ने टॉम करन की जगह पर मार्कस स्टोयनिस को टीम में शामिल किया.



दिल्ली केपिटल की शुरुआत अच्छी रहीं और पृथ्वी शॉ ने कुछ अच्छे हाथ दिखाएं. पृथ्वी शॉ ने 12 गेंदों में 18 रनों की पारी खेली और उनको वरूण चक्रवर्ती ने आउट किया. दूसरी तरफ से शिखर धवन ने सुनील नरेन को 2 छक्के लगाकर कमाल किया और दिल्ली केपिटल को अच्छी शुरुआत दिलाई.



दिल्ली केपिटल ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए मार्कस स्टोयनिस को भेजा. मार्कस स्टोयनिस आज काफी दिनों बाद मैदान पर वापसी कर रहें थे. मार्कस स्टोयनिस वैसे कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं और उन्होंने 23 गेंदों में 18 रनों की पारी खेली.



मार्कस स्टोयनिस को शिवम मावी ने क्लिन बोल्ड किया और कमाल किया. शिवम मावी की इस गेंद को मार्कस स्टोयनिस समझ नहीं पाए और उनके स्टंप उड़े.


शिवम मावी आज काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं. शिवम मावी ने पिछले 2-3 मैचों में काफी शानदार गेंदबाजी की हैं.



शिवम मावी का ये प्रदर्शन कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा हैं. सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्युसन जैसे गेंदबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया हैं, लेकिन शिवम मावी ने भी कमाल की गेंदबाजी की हैं जिसे बिल्कुल भी नजरंदाज नहीं किया जा सकता.



शिवम मावी अच्छे युवा तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया हैं. शिवम मावी अगर ऐसा ही प्रदर्शन करते रहें तो उनको आगें चलकर भारतीय टीम में भी मौका मिल सकता है.