वीडियो : जसप्रीत बुमराह ने RCB पर ढाया कहर, दों गेंदों पर 2 विकेट लेकर किया कमाल

आज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में मैच खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया.


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत खराब रही और उन्होंने अपना पहला विकेट काफी जल्दी खोया. बाद में विराट कोहली और भरथ ने काफी शानदार साझेदारी की और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्कोर को काफी आगें बढ़ाया.



फिर विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल के बीच काफी अच्छी साझेदारी हुई. विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल दोनों ने काफी शानदार पारियां खेली और दोनों ने अर्धशतक लगाए.

एक समय ऐसा लग रहा था कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक बड़े स्कोर की तरफ जाएगा, लेकिन जसप्रीत बुमराह ने कमाल किया और 2 गेंदों पर ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स को एक के बाद एक आउट किया.



जसप्रीत बुमराह ने 19 वा ओवर किया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का स्कोर 18.2 ओवरों में 161 पर 3 था और तब जसप्रीत बुमराह ने ग्लेन मैक्सवेल का विकेट लिया. फिर अगली गेंद पर खतरनाक दिख रहे एबी डिविलियर्स का विकेट लिया और लगातार 2 गेंदों पर 2 विकेट लेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्कोर को रोक दिया.



जसप्रीत बुमराह के इस शानदार गेंदबाजी के बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का स्कोर 20 ओवरों में सिर्फ 165 हुआ. एक समय ऐसा लग रहा था कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का स्कोर 180 आसानी से होगा, लेकिन ये स्कोर 165 पर रूक गया.

जसप्रीत बुमराह ने आज इस मैच में 4 ओवरों में 36 रन देकर 3 विकेट लिए. जसप्रीत बुमराह ने सबसे पहले देवदत्त पड्डीकल, फिर ग्लेन मैक्सवेल और बाद में एबी डिविलियर्स ये तीनों काफी बड़े विकेट लिए और मुंबई इंडियंस के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया.



जसप्रीत बुमराह हमेशा आईपीएल हो या भारत के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन करते आए हैं और डेथ ओवरों में उनसे बेहतर गेंदबाज कोई और नहीं हैं और आज फिर से उन्होंने ये साबित कर दिया.