वीडियो : बुमराह ने लुईस से चौके का लिया जबरदस्त बदला !

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज आईपीएल के बेहद ही महत्वपूर्ण मैच खेला जा रहा हैं । जिसमें मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ।

आपको बता दे ये मैच दोनों ही टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं । ये मैच जो जीतेगा उसके प्लेऑफ में जाने के चांस में बढोतरी हो जाएगी।

पहले बल्लेबाजी करने आईं राजस्थान रॉयल्स के टीम को पहले झटका नाथन कूल्टर नाइल ने दिया। उन्होंने अपने पहले ओवर में पिछले मैच में बल्ले से जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले यशस्वी जायसवाल को आउट किया ।

छठे ओवर में जसप्रीत बुमराह को मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद थमाया । ओवर की पहली गेंद पर इविन लेविस ने स्ट्रेट ड्राइव के सहारे एक शानदार चौंका जड़ दिया ।

जिसपर बुमराह ने ओवर के तीसरे गेंद पर शानदार वापसी की । उन्होंने इसी ओवर के तीसरे गेंद पर इविन लेविस को लब्ल्यू आउट कर दिया । जिसपर इविन लेविस ने रिव्यू लिया मगर वो असफल साबित हुआ और उन्हें वापस जाना पड़ा ।

आपको बता दे इस विकेट के बाद मैच में मुंबई ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली । इस निर्णायक मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 90 रन ही बना पाई । मुंबई के तरफ से नाथन कूल्टर नाइल ने 4 विकेट , जेम्स नीशम ने 3 और बुमराह ने 2 विकेट झटके ।