“मैं RCB से संन्यास लेना चाहता हूं और मेरा यह सपना हमेशा रहेगा”- युजवेंद्र चहल

वक्त की घड़ी खत्म होती जा रही है और आने वाले कुछ ही दिनों में आईपीएल का आगाज होगा। आईपीएल 19 सितंबर से यूएई में खेला जाने वाला है। आपको बता दें कि आईपीएल के खत्म होते ही अंतरराष्ट्रीय T20 वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा T20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से यूएई में ही खेला जाएगा। इसके लिए सभी देशों ने अपनी T20 वर्ल्ड कप टीम घोषित करती है।

भारत में भी अपनी T20 वर्ल्ड कप टीम घोषित कर दिया जिसमें काफी चौंकाने वाले फैसले सामने आए हैं। भारत में काफी ऐसे धुरंधरों को इस T20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा नहीं बनाया जिन्होंने अपने बलबूते भारतीय T20 टीम को काफी मैच जिताए हैं।

आपको बता दें कि भारत के दिग्गज स्पिनर यजुवेंद्र चहल को T20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल नहीं किया गया है। इंदर चहल ने अपनी गेंदबाजी की बदौलत है भारत को काफी ऐसे मैच जिताए हैं जिनमें भारत काफी पिछड़ चुका था।

आईपीएल में चहल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं जिस के कप्तान विराट कोहली हैं। चहल को विराट कोहली का काफी करीबी माना जाता है इसके बावजूद भी उन्हें T20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल नहीं किया गया।

हाल ही में यूज़वेंद्र चहल ने एक बयान दिया है जिसमें कहा कि मैं आरसीबी से सन्यास लेना चाहता हूं और यह हमेशा मेरा सपना रहेगा कि मैं जब भी आईपीएल में खेलू तो आरसीबी के लिए ही खेलूं” ग्लेन मैक्सवेल के आरसीबी में शामिल होने के बाद कॉलर ने कहा था कि मैक्सवेल कप्तान की अपेक्षाओं को अच्छी तरह जानते हैं।

यूज़वेंद्र चहल ने कहा कि “मुझे लगता है किसी खिलाड़ी को खेलने के तरीके में बदलाव आने के पीछे कप्तान के बहुत मायने होते हैं”। आपको बता दें कि आईपीएल 2020 में मैक्सवेल का बल्ला काफी खामोश रहा था जिसके बाद उन पर काफी सवाल उठे थे लेकिन इस बार आरसीबी की ओर से खेलते हुए उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।