‘ ये वक़्त भी गुज़र जाएगा ‘, युजवेंद्र चहल को टीम में जगह नहीं मिलने पर छलका पत्नी धनश्री का दर्द

टी -20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा की गई है। भारत के लेग स्पिनर युज्वेंद्र चहल इस सूची में नहीं हैं। युजवेंद्र चहल पिछले 4-5 वर्षों से टी 20 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। चहल को टीम में जगह नहीं मिलने के बाद उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के जज्बात छलक उठे। धनश्री वर्मा ने एक भावनात्मक लेख लिखा है और उसके दिल के बारे में लिखा है।

धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “मां कहती है… कि ये वक्त भी गुजर जाना है। सिर उठाकर जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं। तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है। गॉड इस ग्रेट।’ धनश्री वर्मा द्वारा साझा की गई कहानी भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

चहल पर चेतन शर्मा का बयान: चेतन शर्मा ने कहा, “स्पिनर जो थोड़ी तेज गेंद फेंकता है, उसी की जरुरत टीम को थी। यही कारण है कि हमने टीम में राहुल चाहर को शामिल किया है। रहस्य गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को आश्चर्यचकित करने के लिए टीम में लिया गया है । ‘

https://www.instagram.com/stories/dhanashree9/2658674842208761841/

टी 20 भारत में सबसे सफल गेंदबाज है, युजवेंद्र चहल: लेग स्पिनर युज्वेंद्र चहल टी -20 प्रारूप में उच्चतम विकेट लेने के लिए भारतीय गेंदबाज हैं। टी 20 मैचों में 49 मैचों में युज्वेंद्र चहल का नाम 49 मैचों में 63 विकेट है। चहल 25 रनों के लिए 6 विकेट लिए हैं।