वीडियो : युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने मनाया पहला करवा चौथ, पति के लिए लिखी ‘स्पेशल पोस्ट’ !

दोस्तो युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा को तो आप बखूबी जानते होगे। जो की बहुत अच्छी डांसर है। और यूट्यूब पर अपने खुद के चैनल पर अपनी डांस विडियोज को शेयर करती रहती है। बता दे, की कल धनश्री का पहला करवा चौथ का व्रत था। अक्सर धनश्री को स्टेडियम में भारतीय टीम के लिए चेयर करते हुए भी देखा जा चुका है।

बता दे, की पिछले साल 22 दिसंबर को चहल और धनश्री की शादी हुई थी। और एक साल बाद 24 अक्टूबर को धनश्री ने अपना पहला करवा चौथ मनाया। धनश्री ने अपने करवा चौथ में सरगी की रस्म को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया। बता दे, की युजवेंद्र चहल भारतीय टीम के खिलाड़ी और धनश्री वर्मा अपने डांस को लेकर अक्सर चर्चा में आते रहते है।

धनश्री कमाल की डांसर है। ओर अक्सर अपने डांस की विडियोज को इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर करती रहती है। बता दे, की क्रीम कलर का लहंगा पहने धनश्री काफी खूबसूरत लग रही है। धनश्री ने चहल के साथ अपने पहले करवा चौथ की काफी फोटोज शेयर की। जिसमे वो छलनी से चहल का चेहरा देखते हुए नजर आ रही है। फोटो के कैप्शन में धनश्री ने लिखा, हैप्पी करवा चौथ। माय फेवरेट क्रिकेटर युजवेंद्र चहल। वहीं धनश्री ने एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमे वो करवा चौथ की रस्म करते हुए नजर आ रही है।

धनश्री की इस पोस्ट पर जहां एक तरफ उनके फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे है। तो वही। टी20 विश्व कप में पाकिस्तान द्वारा मिली हार के बाद युजवंद्र काफी दुखी नजर आए और अपनी टीम को बहुत मिस कर रहे है। धनश्री एक कमाल की डांसर है। और करवा चौथ पर भी उन्होंने अपने फैंस का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने करवा चौथ स्पेशल लिखा। वीडियो के जरिए धनश्री ने सभी महिलाओं को करवा चौथ की शुभकामनाएं भी दी है। बता दे, की धनश्री के डांस और उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है। धनश्री अक्सर अपने डांस वीडियो चहल के साथ भी शेयर करती रहती है।

और दोनो अपने इस रिश्ते से काफी खुश है। वही कल की हार के बाद चहल को थोड़ा उदास देखा जा सकता है। लेकिन भारतीय टीम आगे मैदान में अपना जलवा फिर से दिखाएगी। इस बात का भरोसा भारतीय टीम के फैंस को पूरी तरह है।