जब सरेआम रविंद्र जडेजा और सारा टेलर की प्राइवेट चैट हो गयी थी लीक

क्रिकेट में खिलाड़ी एक दूसरे को हराने के लिए पूरा जोर लगाकर मेहनत करते हैं जिसमें से एक टीम सफल हो जाती है और दूसरी टीम उससे हार जाती है। मैच के दौरान विपक्षी टीम के खिलाड़ियों के बीच वाद विवाद काफी बार देखने को मिलता है लेकिन आज आपको ऐसी दिलचस्प बातें बताते हैं जिन्हें सुनकर आप हैरान भी रहेंगे और हंसी से लोटपोट भी हो जाएंगे।

आज आपको ऐसे पांच खिलाड़ियों की है आपसे बातचीत के बारे में बताते हैं जो सार्वजनिक हो गई और इनके स्क्रीनशॉट काफी वायरल हुए इसमें भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ विदेशी खिलाड़ी भी शामिल है।

रविंद्र जडेजा और सारा टेलर

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और इंग्लैंड की महिला विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर के बीच शानदार बातचीत हुई जो बाद में सार्वजनिक भी हो गई इस कन्वर्सेशन के बाद अफेयर होने की खबरें भी लोगों में उड़ने लगी थी। दिखाते हैं आपको क्या बातचीत हुई है रविंद्र जडेजा और सारा टेलर के बीच।

वीरेंद्र सहवाग और रॉस टेलर

पूर्व भारतीय विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर के मध्य वह भी ट्वीट कन्वर्सेशन काफी वायरल हुई थी। आपको बता दें कि सहवाग ने रॉस टेलर को दर्जी नाम से पुकारा था इसके बाद दोनों के बीच काफी रोचक बातें हुई।

स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन इंग्लैंड की गेंदबाजी क्रम की रीड की हड्डी माने जाते हैं। 2017 में एक मैच के बाद इन दोनों की ट्विटर पर बातचीत है सार्वजनिक हुई थी और दोनों ने काफी रोचक बात से एक दूसरे से साझा की थी।

हसन अली और शादाब खान

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली और शादाब खान के बीच गहरी दोस्ती है इन दोनों खिलाड़ियों के बीच दोस्ती पूरी पाकिस्तान क्रिकेट टीम में एक मिसाल है। कुछ टाइम पहले पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान हैं दोनों के बीच में काफी मजा कर बातचीत हुई आपको बता दें कि यह दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग में अलग-अलग टीमों का हिस्सा है और इसके बाद अपनी टीम की जर्सी को लेकर दोनों के बीच में हंसी मजाक की बातचीत हुई।

जेम्स नीशम और पाकिस्तानी एक्ट्रेस

न्यूजीलैंड टीम के ऑलराउंडर जेम्स नीशम अपनी टीम के लिए काफी मैच खेल चुके हैं और सोशल मीडिया पर है काफी सक्रिय भी रहते हैं हाल ही में कुछ समय पहले जेम्स नीशम के एक ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ट्वीट किया इसके बाद दोनों के बीच काफी मजेदार बात हुई। पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने निशम को कहा आई लव यू इसके बाद दूसरे ट्वीट में लिखा क्या तुम भविष्य में मेरे बच्चों के पिता बनोगे? इस पर निशम ने शानदार जवाब दिया।