वीडियो : बुमराह और पंत ने जबरदस्त तरीके से किया क्रिस वोक्स को आउट !

चौथे टेस्ट का पहला दिन में दोनों ही टीम जहां एक दूसरे को बराबर टक्कर दे रही थी । वहीं दूसरे दिन क्रिस वोक्स और ओली पॉप के अर्धशतक के मदद से इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 99 रन की लीड ली है ।

दूसरे दिन के शुरूवात तो भारतीय टीम को एक बहुत ही अच्छी शुरुवात मिली थी । दिन के पहले 10 ओवर में ही उमेश यादव ने दो विकेट चटकाए दिए । मगर उसके बाद ओली पॉप और जॉनी बेयरस्टो ने पारी को संभालना का काम किया ।

जॉनी बेयरस्टो के बाद ओली पॉप ने मोईन आली के साथ भी एक अच्छी पार्टनरशिप की और उन्होंने इंग्लैंड को बढ़त दिला दी । ओली पॉप के आउट हो जाने के बाद क्रिस वोक्स ने अर्धशतक लगाकर बढ़त को 99 तक ले गए ।

आपको बता दे क्रिस वोक्स ने आउट होने से पहले सब कुछ ठीक कर रहे थे। मगर वह जिस प्रकार से आउट हुए वह काफ़ी हंसना वाला था। वह उस समय काफ़ी सेट लग रहे था मगर एक गलती के चलते उन्हें अपनी विकेट गवानी पड़ी ।

दरअसल दूसरे एंड पर जेम्स एंडरसन थे तो अगले ओवर अपने पास स्ट्राइक रखने के लिए आखिरी गेंद पर बाय से एक रन लेने की कोशिश की मगर वह असफल रहे और बेहद ही अजीबो गरीब तरीके से रन आउट हो गए ।

यहां देखें वीडियो :

दूसरे दिन के खेल के ख़तम होने तक भारतीय टीम ने बिना विकेट गवाए 43 रन बना लिए है । दोनों ही बल्लेबाज अभी तक काफ़ी लय में देखे है । भारत अभी भी इंग्लैंड से 56 रन दूर है। अब देखने वाली बात है कि कल भारतीय टीम किस तरह मैच में वापसी करती हैं ।