जार्वो ने तो मैच रोका ही था, अब एक मुर्गे ने मैच को रोक दिया

कैरिबियन प्रीमियर लीग के 2021वे एडिशन के 8 वें मैच में, सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स की टीम ने गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स को 6 विकेट से हराया।

इस मैच के दौरान, मैदान पर एक अनूठा दृश्य पाया गया था। हाल ही में, एक आदमी ‘जारवो’ को भारत और इंग्लैंड की श्रृंखला में बार-बार देखा गया था, जिसने दूसरे और तीसरे टेस्ट मैचों में मध्य मैदान में प्रवेश किया था, जिसके कारण मैच को थोड़ी देर के लिए रुकना पड़ा था।

अब वेस्टइंडीज में, कैरेबियन प्रीमियर लीग में ऐसे कुछ परिदृश्य पर एक नज़र डालें जब एक मुर्गा मैदान से आया था। सेंट किट्स और गुयाना वारियर्स के बीच इस मैच में खेला जा रहा है, यह दृश्य सेंट किट्स के 10 वें ओवर के अंत में देखा गया था।

तब सेंट किट्स को 60 गेंदों और बीच में जीतने के लिए 94 रनों की जरूरत थी, इस तरह के एक मुर्गे के आने के कारण, यह कमेंटेटर के लिए भी आश्चर्यचकित था।

इस मैच में पहली बार बल्लेबाजी करते हुए, गुयाना की टीम ने मोहम्मद हाफेज़ के 70 रन बनाए और 20 ओवरों में 52 रन बनाए, शिमरॉन हेटिमीर के 52 रनों के लिए 166 रन बनाए।

सेंट किट्स ने 1 9 .2 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 168 रनों का लक्ष्य हासिल किया, शेरफेन रदरफोर्ड (5 9) के लिए धन्यवाद।