वीडियो : कॉनवे ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा ‘सुपरमैन कैच’, हफ़ीज़ और फैंस के उड़े होश !

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच ग्रुप स्टेज का टी20 वर्ल्ड कप में एक बेहद ही निर्णायक मुकाबला चल रहा है । इस मुकाबले में भारतीय टीम की भी नज़र बनी हुई हैं ।

आपको बता दे पाकिस्तान ने पहले मैच की तरह इस मैच में भी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया । पहले बल्लेबाजी करने आईं न्यूजीलैंड की टीम कुछ ज़्यादा खास नहीं कर पाई ।

न्यूजीलैंड ने अपने 20 ओवर में कॉनवे और मिचेल कि 27-27 रनों की पारी के मदद से 134 रन बनाए । पाकिस्तान के तरफ़ से इस मैच में सबसे ज्यादा विकेट हरीश रौफ ने लिया । उन्होंने कुल 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट झटके ।

लक्ष्य का पीछा करने आईं पाकिस्तान की टीम की शुरूवात इस बार उतनी अच्छी नहीं रही और उन्होंने अपने कप्तान बाबर आजम को पावरप्ले के अंदर ही खो दिया । बाबर आजम के जाने के कुछ ही ओवर बाद उन्होंने अपने फखर जमण को भी खो दिया । जिसका बाद सारा दबाव मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद हफीज पर आ गया ।

पारी के 11 वे ओवर के आखिरी गेंद पर मोहम्मद हफीज ने दबाव को काम करने के लिए आगे बढ़कर बाउंड्री लगाने की कोशिश की मगर वो असफल रहे और डेवोन कॉनवे ने शानदार कैच के साथ उनको अपना शिकार बनाया ।

आपको बता दे डेवोन कॉनवे ने अपने लेफ्ट के तरफ़ ड्राइव लगते हुए एक शानदार कैच पकड़ा जिससे देखकर सब चौक गए । इस कैच को अभी तक का वर्ल्ड कप का सबसे बेस्ट कैच भी बताया जा रहा हैं ।