अगर किसी खिलाडी को को’रोना हुआ तो ये तीन खिलाडी टीम में ले सकते है उनकी जगह

आप सभी को पता है इस साल का टी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर और नवंबर के महीनों में ओमान और यूएई में खेला जाना वाला है । जिसको लेकर सभी टीम जोरो शोरो से तैयारी कर रही हैं ।

पिछले कुछ समय से भारतीय प्रशंसकों में इस बात को लेकर काफी उत्साहित थे कि आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए किस किस खिलाड़ी को जगह मिलेगा और उन सभी सवालों का जबाव भारतीय सेलेक्टरों ने आज दे दिया है ।

भारतीय सेलेक्टरों ने आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है जिसकी अगुवाई विराट कोहली करने वाले है । आपको बता दे महेंद्र सिंह धोनी भी भारतीय टीम में मेंटर के रूप में वापस आ गए हैं ।

15 सदस्य स्क्वाड के अलावा भारतीय सेलेक्टरों ने 3 रिजर्व खिलाड़ी का भी ऐलान किया है जिसमें शार्दूल ठाकुर , दीपक चहर और श्रेयांस अय्यर का नाम शामिल हैं ।

आपको बता दे ये 3 खिलाड़ी कोविड प्रोटोकॉल के कारण टीम के साथ ट्रैवल करेंगे । अगर पहले 15 में से कोई बीच टूर्नामेंट में रुल्ड आउट होता है तो इनको उनके बदले मौका मिलेगा ।

15 सदस्य भारतीय स्क्वाड : विराट कोहली ( कप्तान ) , रोहित शर्मा ( उपकप्तान ) , के एल राहुल , सूर्यकुमार यादव , ऋषभ पंत , ईशान किशन , हार्दिक पांड्या , रवींद्र जडेजा , भुवनेश्वर कुमार , जसप्रीत बुमराह , मोहम्मद शमी , अक्षर पटेल , वरुण चक्रवर्ती , राहुल चहर एवं रविचंद्रन अश्विन ।