वीडियो : CPL में अंपायर से भीड़ गए कीरोन पोलार्ड, कहा- अंधा है क्या तू ? मैदान में मचा घमासान

कैरीबियन प्रीमियर लीग में कुछ दिनों में कई सारे रोमांचक मैच हुए हैं । मगर उसके अलावा बहुत सारे ऐसे पल भी आया है मैच के दौरान जो काफ़ी सुर्खियों बटोरी है । इस बार सुर्खियों में मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड है ।

अक्सर हम खिलाड़ियों को मैदान में आपस में उपजते हुए देखते हैं मगर ऐसा अपने कम बार देखा होगा कि किसी खिलाड़ी को किसी अंपायर के साथ उलझते हुए । आपको बता दे कल खेले गए सीपीएल मैच के दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड एक ओवर के दौरान गेंद को वाइड नहीं देने के कारण भीड़ गए ।

कल खेले गए मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने लूसिया किंग्स 27 रन से हरा दिया । इस मैच में जब नाइट राइडर्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब एक पल ऐसा भी आया था जब उनके कप्तान कीरोन पोलार्ड अंपायर से ही सीधा भीड़ गए।

दरअसल बात ये थी कि सीपीएल में कल खेले गए इस मैच के दौरान पहली पारी का 19वा ओवर पाकिस्तान तेज़ गेंदबाज वाहेब रियाज़ फेकने आए । इस ओवर के 19वे ओवर का पांचवा गेंद वाइड से काफ़ी बाहर जा थी मगर अंपायर ने उसे वाइड करार नहीं दिया।

जिसपर वेस्टइंडीज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड को गुस्सा आ गया । पोलार्ड उस गेंद के समय नॉन स्ट्राइक एंड पर थे और बल्लेबाजी एंड पर कीवी खिलाड़ी टिम सिफर्ट थे ।

वाहब की गेंद को जैसे ही अंपायर ने वाइड नहीं दिया तो पोलार्ड अंपायर से बात करने लगे, लेकिन अंपायर ने उनकी एक भी बात ना सुनी. तभी पोलार्ड अपनी पोजिशन को छोड़कर 30 यार्ड के घेरे की रेखा के एकदम पास जाकर खड़े हो गए ।

देखें वीडियो :