इन तीन भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों के बेटे जल्द कर सकते हैं भारतीय टीम में डेब्यू

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि इस साल t20 वर्ल्ड कप होने वाला है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत आज के समय में पूरी दुनिया में अपने क्रिकेट के लिए जाना जाता है भारत में ऐसे ऐसे कितने प्लेयर हैं जिनका मुकाबला पूरी दुनिया में शायद कोई नहीं कर पाता। भारत में सचिन तेंदुलकर जैसे महान पड़े हुए हैं वही महेंद्र सिंह धोनी जिन्होंने भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जीता है और अब हाल ही में विराट कोहली भी भारतीय टीम के बहुत अच्छे कप्तान साबित हो रहे हैं विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपनी टीम को मजबूती से पेश किया है। भारत में पुराने समय में बहुत दिग्गज खिलाड़ी हुए हैं जिनके बेटे अभी के समय में जब भारतीय टीम में डेब्यू कर सकते हैं

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

आपकी जानकारी के लिए बता देगी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर बहुत अच्छे बोले हैं और वह लगातार अपनी प्रैक्टिस जारी रख रहे हैं। सूत्र के अनुसार विभाग की टीम ने जल्द ही एंट्री कर सकते हैं जिस हिसाब से वह अपनी परफॉर्मेंस में सुधार ला रहे हैं लगता है कि वह भारतीय टीम में एंट्री करने वाले हैं।

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़

आपकी जानकारी के लिए तो अभी भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के बेटे भी क्रिकेट में अपनी दूसरी रखते हैं लेकिन वह बहुत छोटे हैं अभी इसलिए उनका भारतीय टीम में अभी आप आना संभव नहीं है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्द ही भारतीय टीम में एंट्री कर सकते हैं।

संजय बांगड़ के बेटे आर्यन

भारत के पूरे महान क्रिकेटर संजय बांगड़ के बेटे भी क्रिकेट जगत में एंट्री कर सकते हैं वह भी क्रिकेट में काफी रुचि रखते हैं उम्मीद जताई जा रही है कि वह भी भारतीय टीम में जल्द ही एंट्री कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने लगातार अपनी बैटरी से सबको चौंकाया है और वह लगातार घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।