इन 10 क्रिकेटरों को हुआ बॉलीवुड अभिनेत्रियों से प्यार, लेकिन नही हो पाई शादी

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता हमेशा सुर्खियों में रहता है और यह रिश्ता कोई नया नहीं है काफी सालों से बॉलीवुड और क्रिकेट को लेकर रोचक बातें और प्रेम कहानियां सामने आती रहती हैं। आज आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड की हस्तियों के नाम बताते हैं जिनका क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ प्रेम प्रसंग तो हुआ लेकिन जिंदगी भर का सफर तय करने में नाकामयाब रहे और शादी नहीं हो पाई।

सचिन तेंदुलकर और शिल्पा शिरोडकर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल रही शिल्पा शिरोडकर के साथ रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा था। यह तब की बात है जब सचिन की शादी नहीं हुई थी लेकिन इन बातों को अफवाह बताते हुए सचिन ने साफ किया था कि ऐसा कुछ नहीं है उन दोनों का कोई संबंध नहीं है।

विराट कोहली और इजाबेल लीटे

भारतीय कप्तान विराट कोहली और ब्राजील की मॉडल इजाबेल लीटे के प्यार की कहानी जग जाहिर है यह तब की बात है जब विराट कोहली की शादी नहीं हुई थी उस समय विराट कोहली ने इजाबेल को 2012 से लेकर 2014 तक डेट किया था दोनों के बीच में काफी अच्छे संबंध थे और काफी बार विदेश में घूमते हुए भी देखा गया है लेकिन इसके बाद यह रिश्ता और लंबा नहीं चल पाया।

कपिल देव और सारिका

भारतीय क्रिकेट इतिहास में पहला विश्वकप जिताने वाले हैं पूर्व कप्तान कपिल देव का भी बॉलीवुड की एक अभिनेत्री पर दिल आ गया था। खबरों के मुताबिक कपिल देव सारिका को लेकर इतने सीरियस थे कि वह उसे मिलाने अपने घर पंजाबी लेकर गए थे। लेकिन कुछ समय बाद उनका मन परिवर्तित हो गया और उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रोमा भाटिया से ही शादी कर ली।

अजय जडेजा और माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक माधुरी दीक्षित और भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज अजय जडेजा के बीच भी प्यार की खबरें काफी वायरल हुई थी। माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के बीच लव स्टोरी तो काफी बार सुनी होगी लेकिन आज आपको बता दें कि अजय जडेजा और माधुरी दीक्षित के बीच की लव स्टोरी भी काफी समय तक हवा में रही थी।

सौरव गांगुली और नगमा

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सौरव गांगुली मैदान पर बहुत ही आक्रामक रहते हैं लेकिन वह एक बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा को अपना दिल दे बैठे दोनों के बीच प्यार की काफी खबरें सामने आई। सौरव गांगुली की शादी डोना से पहले ही हो चुकी थी। फिलहाल सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं।

युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण

एक ओवर में 6 छक्के लगाने वाले स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह को सब जानते हैं। आपको बताते हैं कि युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच प्यार की खबरें बहुत अधिक सुर्खियों में आई थी। लेकिन यह प्रेम कहानी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली वहीं युवराज सिंह ने हेजल के साथ शादी कर ली।

सुरेश रैना और श्रुति हसन

भारतीय क्रिकेट के पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना और साउथ की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रुति हसन के बीच लव स्टोरी की खबरें काफी वायरल हुई थी। श्रुति हसन को सुरेश रैना की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स को भी सपोर्ट करते हुए देखा गया था।

रवि शास्त्री और अमृता सिंह

भारतीय क्रिकेट के वर्तमान कोच रवि शास्त्री और बॉलीवुड की अभिनेत्री अमृता सिंह के बीच लव स्टोरी के चर्चे बहुत अधिक फेमस हुए थे और दोनों के बीच में प्यार इतना गहरा था कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी। अमृता सिंह शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना चाहती थी इसलिए यह सगाई रवि शास्त्री ने तोड़ दी और दोनों जुदा हो गए। आपको बता दें कि अमृता सिंह का अफेयर सनी देओल के साथ भी हो चुका है।

युवराज सिंह और किम शर्मा

भारतीय पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने लगभग 4 वर्षों तक बॉलीवुड की अभिनेत्री किम शर्मा के साथ अफेयर किया था। इसके बाद 2007 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए युवराज सिंह का नाम है बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ भी जुड़ चुका है अंत में युवराज ने हेजल के साथ शादी की और फिलहाल एक खुशहाल भरी जिंदगी जी रहे हैं।