CSK के इस खिलाड़ी के साथ होता है महेंद्र सिंह धोनी का हमेशा झगड़ा !

आईपीएल मे पिछला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स का रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के साथ था उसमें चेन्नई ने बेंगलुरु को हरा दिया। इससे पहले चेन्नई की टीम पिछले साल विजेता रही मुंबई इंडियंस की टीम को भी हरा चुकी है।

महेंद्र सिंह धोनी हमेशा ही अपनी टीम को मजबूत करने के लिए माने जाते हैं वह हमेशा ही अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हैं और महेंद्र सिंह धोनी हमेशा ही कहा जाता है कि बहुत शांत खिलाड़ी हैं। महेंद्र सिंह धोनी कितना साथ रहते हैं कि वह शांत रहकर ही अपनी टीम को आसानी से जीता सकते हैं। लेकिन मुंबई के खिलाफ हुए मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कोई कल्पना भी नहीं की होगी।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि मुंबई के साथ हुए एक मुकाबले में सौरभ तिवारी ने बल्ला घुमाया तो गेंद हवा में चली गई और महेंद्र सिंह धोनी उस कैच को लेने के लिए दौड़ पड़े लेकिन उसी समय चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ब्रावो भी महेंद्र सिंह धोनी की राह में आ गए जिसके कारण वह कैच महेंद्र सिंह धोनी के हाथों से छूट गया।

जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी काफी गुस्सा हो गए और वह मैदान पर ही ब्रावो के ऊपर चिल्लाने लगे। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बेंगलुरु के साथ मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने बात करते हुए कहा कि वह अक्सर ब्रावो के साथ लड़ाई करते रहते हैं उन्होंने कहा कि ब्रावो उनके भाई की तरह हैं। वह अक्सर ब्रावो के साथ मैदान के ऊपर लड़ाई करते रहते हैं।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि वह हमेशा ही ब्रावो को 6 अलग गेंद फेंकने के लिए कहते हैं चाहे वह धीमी गति की हो फिर चाहे यॉर्कर हो। अभी के समय चेन्नई की टीम अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर बनी हुई है। और चेन्नई के फैंस यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि इस साल आईपीएल का खिताब चेन्नई अपने नाम कर लेगी।