CSK के मालिक एन श्रीनिवासन ने धोनी के भविष्य पर सुनाया फैसला, माही को रिटेन करेंगे या रिलीज ?

दोस्तो आपको आईपीएल 2021 की विजेता टीम सीएसके के बारे में तो पता ही होगा। इसी टीम के बारे में हाल ही में एक खबर निकल कर आ रही है। दोस्तो बता दे, की आईपीएल 2021 में केकेआर को मात देकर आईपीएल 2021 का खिताब और ट्रॉफी अपने नाम करने वाली सीएसके टीम ने धूम मचाई थी।

जानकारी के लिए बता दे, की सीएसके ने ऐसा पहली बार नही बल्कि पिछले 3 सालो से लगातार आईपीएल का खिताब और ट्रॉफी अपने नाम करते हुए आई है। ऐसे में हमे टीम के बल्लेबाज खिलाड़ी धोनी के बारे में एक खबर सामने आई। आइए खबरों पर नजर डालते है। सीएसके टीम का स्वामित्व रखने वाली कंपनी इंडिया सीमेंट के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एन श्रीनिवास ने सोमवार को हमे बताया। की धोनी के बिना सीएसके की टीम के बारे के हम सोच भी नही सकते।

धोनी के बिना सीएसके टीम बिलकुल अधूरी है। धोनी और इस फ्रेंचाइजी के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता रहा है। एन श्रीनिवास ने, जो की तिरुमला तिरुपति देवस्थानम ट्रस्ट बोर्ड के सदस्य है। उन्होंने भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में एक अनुष्ठान के बाद ट्रॉफी के साथ दर्शन किए। इसके बाद श्रीनिवासन ने पत्रकारों के साथ की बातचीत में हमे बताया।

की धोनी सीएसके, चेन्नई और तमिलनाडु का एक विशेष अंग है। धोनी के बिना कोई सीएसके नही और सीएसके के बिना धोनी नही। बता दे, की सीएसके का स्वामित्व साल 2008 से लेकर साल 2014 तक इंडिया सीमेंट के पास था। लेकिन अब यह चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड को सौप दिया गया। सीएसके टीम को आईपीएल 2021 में जीत के बारे में पूछने पर श्रीनिवासन ने कहा, की धोनी टी 20 वर्ल्ड कप के बाद चेन्नई आयेगे। तभी एम ए चिदंबरम स्टेडियम में आयोजित होने वाले एक समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के साथ ट्रॉफी बाटी जायेगी।

इसी दौरान टीएनसी अध्यक्ष रूपा गुरुनाथ और सीएसके क्रिकेट लिमिटेड के सीईओ एस विश्वनाथन भी मौजूद रहेंगे। बता दे, की अगले साल होने वाले मेगा ऑक्शन में सीएसके टीम के दूसरे खिलाड़ियों को टीम में जगह बनाई रखने के बारे में पूछा गया। जिसमे उन्होंने कहा, की अब सिर्फ रिटेंशन पॉलिसी की घोषणा होना बाकी है।

उसके हिसाब से ही ऑक्शन के बारे के सोचा जायेगा। बता दे, की सीएसके टीम के खिलाड़ी अपने मेहनत और खतरनाक बल्लेबाजी के चलते अपनी प्रसिध्धियो को आसमान तक लेकर जा रहे है। और ये मुकाम उन्हे हासिल होना भी चाहिए। आखिर अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने इतना कुछ पाया है। की सारी दुनिया उनकी दीवानी है।