IPL में CSK की टीम में सैम करन के स्थान पर शामिल हुआ यह धुरंधर ऑलराउंडर !

वर्तमान समय में यूएई में आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है। हालांकि यह अब समाप्ति की ओर अग्रसर है। सभी टीमें 13-13 मैच खेल चुके हैं। 15 अक्टूबर को आईपीएल 2021 का फाइनल मैच खेला जाएगा। अब तक 3 टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं जिनमें पहले स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है और दूसरे स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स है।

चेन्नई सुपर किंग्स के हाल ही में एक बड़ा झटका लगा था जब उनके ऑलराउंडर सैम करन चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। आपको बता दें कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर सेम करन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं और बेहद शानदार ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं।

चेन्नई की टीम ने इस धुरंधर ऑलराउंडर को टीम में किया शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस साल बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं लेकिन कप्तानी की तौर पर उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है अपने एक दिग्गज ऑलराउंडर के चोटिल होने के बाद उन्होंने एक और बेहतरीन ऑलराउंडर को टीम में शामिल कर लिया है जिसका नाम डोमिनिक ड्रेक्स है।

डोमिनिक वेस्टइंडीज की ओर से क्रिकेट खेलते हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने आईपीएल में एक भी मुकाबला नहीं खेला है।

डोमिनिक ड्रेक्स बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और बाएं हाथ से ही मध्यम तेज गति से गेंदबाजी करते हैं। गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के रहने वाले डोमिनिक ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है। लेकिन इसके बावजूद भी घरेलू क्रिकेट में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है

कुछ समय पहले ही संपन्न हुई कैरेबियाई प्रीमियर लीग में डोमनिक ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसके अलावा प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन लाजवाब है जिसकी वजह से उन्हें सीएसके की टीम में शामिल किया गया है।