डेल स्टेन ने पाकिस्तान के खिलाफ चुनी भारत की प्लेइंग XI, 24 अक्टूबर को होगा महा-मुकाबला !

दोस्तो टी 20 वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है। लेकिन दर्शकों की नजर 24 अक्टूबर को होने वाले मैच जो की भारत और पाकिस्तान के बीच है। उसपे नजर है। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज खिलाड़ी डेल स्टेन ने भारत टीम का चयन कर लिया। बता दे, की ये चयन भारत की प्लेइंग इलेवन का चयन है।

24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला होने जा रहा है। इससे पहले ही डेल स्टेन ने भारतीय टीम का चयन कर लिया है। साथ ही डेल ने हमे उस खिलाड़ी का नाम भी बता दिया है। जो इस खेल में पूरी तरह से खेल को बदल कर रख देगा। दरअसल स्टार स्पोर्ट्स से बात चीत के जरिए पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण और डेल स्टेन दोनो ने अपनी टीम प्लेइंग इलेवन टीम को सेलेक्ट कर लिया है।

वीवीएस लक्ष्मण ने अपनी टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत, रविन्द्र जड़ेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, और वरुण चक्रवती का चयन किया है। तो वही डेल स्टेन अपनी टीम का सिलेक्शन करने गए, तो वीवीएस लक्ष्मण की टीम से एक बदलाव किया। उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की जगह शमी को मौका देने की बड़ी बात बोली। और स्टेन ने कहा, की वीवीएस लक्ष्मण ने जिस तरह से टीम का चयन किया है।

मैं उतना सही तरह से नही कर पाता। लेकिन एक बदलाव जो मैं करना चाहता हूं। मैं शमी को भुवनेश्वर की जगह शामिल करुगा। मैं फॉर्म के चलते शमी को मौका देना चाहता हूं। भुवनेश्वर काफी अच्छे गेंदबाज है। लेकिन इस समय मैं शमी के फॉर्म को देखते हुए, उनके साथ जाऊंगा। हार्दिक पंड्या को लेकर स्टेन ने कहा, की वो एक गेम चेंजर साबित हो सकते है।

ये एक बड़ी चीज है। चाहे उनके हाथ में गेंद रहे, या बल्ला वो गेम चेंजर साबित हो सकते है। हालाकि इस बार उन्होंने ज्यादा गेंदबाजी नही की, इसलिए इस बार मैं उन्हे उनके बैटिंग के आधार पर सेलेक्ट करना चाहूंगा।