धोनी मुझे गेंदबाज़ी कोच के लिए साइन कर लो, डेल स्टेन ने की महेंद्र सिंह धोनी से गुज़ारिश !

क्रिकेट जगत के इतिहास में हमने इस खेल में बहुत सी टीमें देखी है। और उन टीमों से हमे बहुत सारे दिग्गज खिलाड़ी मिले है। जिन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी दर्शकों के दिल पे राज किया है। लेकिन आज बहुत से खिलाड़ियों ने अपनी उम्र के चलते क्रिकेट की दुनिया से सन्यास ले लिया। लेकिन आज भी उन खिलाड़ियों को दर्शक फिर से मैदान में देखना चाहते है। उनमें से नाम है। डेल स्टेन, जो की दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल होते है।

बता दे, की डेल ने धोनी के सामने अपनी बात रखी और कहा, मुझे भारतीय टीम में गेंदबाजी कोच के रूप में टीम में शामिल कर लो। बता दे, की दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी डेल स्टेन का गेंदबाजी करने पिछला रिकॉर्ड कबीले तारीफ है। उन्होंने हर बार साउथ अफ्रीका के लिए बहुत अच्छी भूमिका निभाई। खबरों के मुताबिक डेल स्टेन से एक सवाल पूछा गया। जिसका उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिया। आइए जानते है।

उस सवाल और उनके जवाब के बारे में, दरअसल डेल से सवाल पूछा गया था, की अगर वो एमएस धोनी के साथ फोन पे बात कर रहे हो, तो उनसे क्या बात करेगे। इसी पर डेल बहुत मजेदार जवाब देते हुए कहा, की मुझे गेंदबाजी के रूप में भारतीय में शामिल कर लो। और इसी के साथ उन्होंने एक हसने वाली इमोजी भी पोस्ट की। और उनके द्वारा बोली ये बात कुछ ही देर में वायरल हो गई। इस वायरल हुए, पोस्ट को फैंस ने काफी पसंद किया। और बेहद खुश हुए। की डेल स्टेन जो की दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी है।

वो हमारी भारतीय टीम में शामिल होना चाहते है। आपको बता दे, की हमारे भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज खिलाड़ी धोनी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए मेंटर के रूप में चुना गया है। इसलिए डेल स्टेन का विकेटकीपर बल्लेबाज को ये संदेश देना उनकी एक बहुत बुद्धिमानी वाली बात है।

देखते है, धोनी का डेल स्टेन द्वारा बोली इस बात पर क्या रिप्लाई होगा? और टी20 वर्ल्ड कप के लिए धोनी को मेंटर के रूप में ढेर सारा प्यार और फैंस की तरफ से उनका विश्वास हमेशा धोनी के साथ है।