दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज डेविड मलान ने चुनी अपनी ऑल टाइम XI इस भारत के दिग्गज गेंदबाज को जगह

आईसीसी रैंकिंग में सिर्फ स्थान प्राप्त करने वाले t20 बल्लेबाज डेविड मलान ने हाल ही में अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी है। उनकी इस प्लेइंग इलेवन टीम में भारत के भी बड़े बड़े खिलाड़ियों के नाम नहीं हैं।

उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन टीम में रोहित शर्मा विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन जैसे बड़े बड़े खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है। लेकिन एक बात ने सबको चौंका दिया है कि उन्होंने भारत के लिए बाएं हाथ के स्पिनर मुरली कार्तिक को भी अपनी टीम में जगह दी है।

उन्हें अपनी टीम में इंग्लैंड के दो दिग्गज खिलाड़ियों को जगह दी है जो उनकी टीम के ओपनर खिलाड़ी होंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने स्टोक्स और एलेस्टर कुक को अपनी टीम में शामिल किया है। वहीं भारत के खिलाफ खेल रही इंग्लैंड की टीम में से उन्होंने साथ खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है।

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि डेविड इंग्लैंड के रहने वाले हैं और इंग्लैंड के लिए ही क्रिकेट मैच खेलते हैं इसलिए उन्होंने अपनी टीम में सबसे ज्यादा खिलाड़ी इंग्लैंड के ही चुने हैं। उन्होंने भारत के बाएं हाथ के स्पिनर मुरली कार्तिक को अपनी टीम में जगह देकर सबको चौंका दिया है।

मुरली कार्तिक की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 8 टेस्ट मैच और 37 वनडे मैच खेले हैं। गौर करने वाली बात यह है कि मुरली कार्तिक इंग्लैंड में होने वाली काउंटी क्रिकेट में भी हिस्सा लेते हैं।

तो आइए जानते हैं कि डेविड मलान की की प्लेइंग इलेवन में किन-किन खिलाड़ियों को जगह दी गई है।

ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन

एंड्रू स्ट्रॉस, एलिस्टर कुक, जो रूट, एडम वोजेस, ब्रेंडन मैकलम, बेन स्टोक्स, एडम गिलक्रिस्ट, स्टूअर्ट ब्रॉड, मुरली कार्तिक, जेम्स एंडरसन, स्टीवन फिन।