वीडियो : डेविड वॉर्नर ने SRH पर जमकर निकाली अपनी भड़ास, बयां की बाहर निकाले जाने की पूरी कहानी !

दोस्तों आईपीएल 2021 में हमे ऐसे बहुत से खिलाड़ी देखने मिले, जिन्होंने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से काफी नाम कमाया, और साथ ही अपने टीम को आगे तक पहुंचाया। इसी दौरान आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने खिलाड़ी डेविड वार्नर के साथ सो भी किया, वो तो सभी जानते ही है। लेकिन अब इस पूरी कहानी के बारे में खुद डेविड वार्नर ने अपनी बात सभी के सामने रखी।

दोस्तो 35 साल के डेविड वार्नर ने साल 2016 में पहली बार सनराइजर्स हैदराबाद को उसका पहला आईपीएल खिताब दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। और इसी खिलाड़ी को टीम ने पिछले साल के आईपीएल टूर्नामेंट में बीच से ही उनके कप्तानी पद से हटा दिया गया था। और फिर कुछ समय बाद उन्हे टीम की प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था।

और इन सब के बाद कुछ ही समय पहले खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में डेविड वार्नर ने अपने खतरनाक प्रदर्शन से ना सिर्फ सनराइजर्स हैदराबाद बल्कि दुनिया भर में अपने आलोचकों के मुंह में ताला लगाया। और इसी के साथ अब डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पर अपना सारा गुस्सा निकालते हुए बहुत सारी बाते बताई।

बोरिया के साथ बैकस्टेज के एक शो पर डेविड ने कहा, की अगर आप एक कप्तान को छोड़ रहे है, और उसके पिछले प्रदर्शन की वजह से उन्हे टीम से बाहर कर रहे है। तो इससे टीम के युवा खिलाड़ियों को क्या संदेश मिलेगा। और इसी ग्रुप के बाकी खिलाड़ियों को क्या सीखने मिलेगा। और जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा आहत किया, वो ये है, की अब सारे लोग सोच रहे है, की ओह ये मेरे साथ भी हो सकता है।

और इस बात को आगे बढ़ाते हुए डेविड का दर्द साफतौर पर देखा गया और उन्होंने आगे बताया, की दिन के अंत में जो भी होता है। उसे आपको स्वीकारना पड़ता है। अगर आप बैठकर बाते करना चाहते है, तो बस वही करे। ये मुश्किल नही है, क्योंकि बात करने से कभी पीछे नहीं हटना चाहिए। मैं काटने वाला नही हूं।

मैं बैठूंगा और स्वीकार करुंगा। की ऐसा इसलिए है, की आपने मुझे टीम में शामिल नही किया। दोस्तो डेविड की इन सारी बातों से उनका दर्द सफ्तौर पर देखा जा सकता था। लेकिन फिलहाल डेविड एक बार फिर से अपने पुराने फॉर्म में अपनी धमाकेदार वापसी कर चुके है, और उन्होंने ये बात टी20 वर्ल्ड कप में खेलकर साबित भी कर दी है।