विराट कोहली से कुछ भी कहने से क्यों डरते हैं एबी डिवीलिएर्स, वजह जान रह जाएंगे हैरान

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बेहतरीन खिलाड़ी एबी डिविलियर्स जो की बिस्पोटक बैटिंग और बेहतरीन फील्डिंग के लिए जाने जाते है एक टॉक शो जिनका नाम ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ है कुछ समय पहले डिविलियर्स उसमे में पहुंचे थे वह पर उन्होंने मेजबान गौरव कपूर से बाटे की और कुछ बाते बताये

एबी डिविलियर्स और विराट कोहली दोनों एक बहुत अच्छे दोस्त है, और वो दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते है। 2011 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में डिविलियर्स के टीम में शामिल किया गया जिसमे विराट कोहली पहले से कप्तान थे पिछले कुछ साल से दोनों एक दूसरे का खूब तारीफ करते है।

डिविलियर्स ने बताया कि विराट बहुत ही ज्यादा ध्यान रखने वाले इंसान है, जिससे वह उनसे कुछ भी कहने से डरते है। उन्होंने बताया की विराट बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी है। विराट कोहली अपने जीवन में छोटे छोटे चीज़ का आनंद बहुत अच्छे से लेते है। डिविलियर्स ने कहा मुझे उन्हें कुछ भी बोलने में डर लगता है।

डिवीलिएर्स को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को छोड़ने का वजह उन्होंने बोला की मैं 15 साल तक खेला इतने साल खेलने के बाद मैं थक गया था। वो बोले की मै हमेशा टीम के बारे में सोचता था, और मै यह चाहता था कि मेरे जगह पर युवाओ को मौका दिया जाये।