दीपक चाहर के प्रपोज करने के बाद उनके पिता ने किया बड़ा खुलासा !

आई पी एल 2021 में जब चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ हो रहा था उस समय एक शानदार वाक्य घटित हुआ जिसमें चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को स्टेडियम में ही सबके सामने प्रपोज कर दिया। जया भारद्वाज ने भी प्रपोजल पर अपनी हां कर दी। फिर दोनों ने एक दूसरे को रिंग पहनाई। इस घटना के बाद दीपक के पिता का बयान सामने आया है।

आपको बता दें कि हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स का मैच था जिसमें पंजाब कौन से ने चेन्नई को बुरी तरह हरा दिया था लेकिन इसके बाद दीपक चाहर ने पूरा माहौल ही बदल दिया हालांकि मैच के दौरान वह काफी महंगे खिलाड़ी साबित हुए थे और उन्होंने अपनी गेंदबाजी में काफी रन लुटाए थे। लेकिन मैच खत्म होने के बाद सब दीपक की वाहवाही करने लगे।

दीपक चाहर के पिता ने किया यह खुलासा

दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर ने बताया कि दीपक प्लेऑफ मैच के दौरान प्रपोज करना चाहता था लेकिन इसके बाद धोनी ने उन्हें पहले ही प्रपोज करने की सलाह दी। इसके बाद पंजाब के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी को प्रपोज कर दिया।

उन्होंने यह भी बताया कि दीपक और जया की शादी का जल्दी ही ऐलान करने वाले हैं। वह इस बात से काफी खुश हैं। यह पल उनके जीवन का सबसे सुनहरा पल है।

दीपक का कैरियर रहा है बेहद शानदार

दीपक चाहर का कैरियर काफी शानदार रहा है। वह उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले हैं तथा रणजी में राजस्थान की तरफ से खेलते थे। दीपक तथा उनके भाई राहुल चाहर दोनों आईपीएल में खेलते हैं। आज के समय बेहतरीन गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं।

चेन्नई के साथ खेलते हुए इस खिलाड़ी पर महेंद्र सिंह धोनी की निगाह पड़ी। जिसके बाद अपने अच्छे खेल की बदौलत भारतीय टीम में भी आ गया।