एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे दीपिका पादुकोण और युवराज सिंह, लेकिन इस वजह से टूट गया रिश्ता !

दोस्तों अगर हम बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट दुनिया का जिक्र एक साथ करे, तो इसमें कोई आश्चर्यचकित वाली बात नही होगी। क्योंकि सभी को पता है, की बॉलीवुड और क्रिकेट दुनिया का हमेशा से कोई न कोई रिश्ता रहा है। और आज के इस लेख में हम ऐसे ही एक रिश्ते के बारे में जिक्र करने जा रहे है।

दोस्तो आप बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण को तो जानते ही होगे, इतनी फेमस एक्ट्रेस को आज कौन नहीं जानता। दोस्तो दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड का बहुत बड़ा नाम है। वैसे ही अगर क्रिकेट दुनिया का जिक्र करे, तो क्रिकेट दुनिया में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है। लेकिन इनमे से एक नाम युवराज सिंह भी है। जो क्रिकेट जगत का काफी बड़ा और जाना माना नाम है। दोस्तो दीपिका की बात करे, तो उन्होंने अभी तक बॉलीवुड को एक से एक फिल्में दी है। जिसकी तारीफे लोग आज भी करते है।

इनकी फैन फॉलोइंग को देखे, तो उसका अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है। और दोस्तो शायद आप ये बात जानते होगे, की दीपिका के अपने एक्टिंग का जलवा न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी दिखाया है। और इसी वजह से इनके फैंस न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में देखने मिलते है। और अगर हम दूसरी तरफ युवराज सिंह की बात करे, तो ये भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों में से एक है। जिन्होने भारत की तरफ से खेलते हुए बहुत से कीर्तिमान हासिल किए है। और इनके खेलने का अंदाज सबसे अलग ही रहता था।

हालाकि कुछ वर्ष पहले ही इन्होने क्रिकेट से दूरियां बना ली है। लेकिन उन्होंने पिछले ही साल अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमे हम सब ने उन्हे खेलते हुए देखा। और इसके अलावा उन्होंने इस वीडियो में देशभक्ति गाना भी लगाया था। और इसके कैप्शन में उन्होंने सभी को खुश करने वाली बात लिखी थी, दरअसल दोस्तो उन्होंने लिखा था, की वे बहुत जल्द भारतीय टीम में वापसी कर सकते है।

और इसी बात को सुनने के बाद से ही उनके फैंस अब बेहद खुश है, और जल्द ही एक बार फिर युवराज को खेलते हुए देखना चाहते है। दोस्तो आपको बताते चले, की ये वही युवी है, जिन्होंने 6 गेंदों में 6 छक्के मारने का इतिहास कायम किया था। और अधिकतर लोग इन्हें इसी प्रदर्शन की वजह से भी ज्यादा जानते है। लेकिन एक समय ऐसा था, जब इस होनहार खिलाड़ी का दिल बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से जा मिला।

दोस्तो ऐसा माना जाता है, की दोनो ही एक दूसरे से बेहद प्यार भी करते थे। वहीं दोनों की साथ में कई फोटोज़ आज भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती रहती हैं। फैंस को दोनों की ये जोड़ी बहुत पसंद आती थी। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके चलते उनकी शादी नहीं हुई। हालांकि, फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर वो क्या वजह थी, जिसने दोनों के बीच दूरी ला दी।

दरअसल दोस्तो जब एक बार क्रिकेटर युवी ने दीपिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, तब उन्होंने इसके लिए साफ इंकार दिया। क्योंकि दीपिका ने अपने कैरियर और युवी में से अपने कैरियर को चुनना ज्यादा सही समझा। और इसके बाद से दीपिका आज बॉलीवुड में ऐसे मुकाम पर विराजमान है, जहां से उन्हे नीचे उतारना शायद ही किसी के बस में होगा।

और अगर हाल ही की बात करे, तो कुछ ही साल पहले दीपिका ने बॉलीवुड के हो अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी भी कर ली है। और दोनो के बीच बेइंतहा प्यार भी देखा जा सकता है। वही अगर खिलाड़ी युवराज को देखा जाए तो उन्होंने अब हेजल कीच से शादी रचाई है, और हेजल भी एक बेहतरीन अभिनेत्री और मॉडल है।