यह भारतीय क्रिकेटर टॉप 15 में चुने जाने के थे प्रबल दावेदार, लेकिन हादसे ने सब कुछ बदल कर रख दिया

टी -20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में अय्यर का चयन लगभग निश्चित था, लेकिन एक दुर्घटना ने टी 20 विश्व कप को शीर्ष 15 बनाने का मौका छीन लिया। श्रेयस अय्यर को रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में रखा गया है गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर के साथ।

यदि टी 20 विश्व कप में से कोई भी शीर्ष 15 खिलाड़ी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर निकलते हैं, तो श्रेयस अय्यर मौका पाने के लिए संभव है।

श्रेयस अय्यार अभी भी संयुक्त अरब अमीरात में हैं और आईपीएल 2021 की तैयारी कर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल ने आईपीएल के पहले चरण में अपनी अनुपस्थिति में ऋषभ पंत को दिल्ली की कमान सौपी थी । आईपीएल के पहले चरण में दिल्ली अंक तालिका में 6 जीत के साथ शीर्ष पर हैं।

अगर हम टी 20 विश्व कप के बारे में बात करते है तो, सूर्यकुमार यादव ने श्रेयस अय्यर के बजाय टी 20 विश्व कप टीम में जगह लिया है। श्रेयस अय्यर की चोट के कारण, उन्हें टी 20 विश्व कप खेलने का मौका मिला। सूर्यकुमार यादव अभी बेहरीन फॉर्म में है और उनका प्रदर्शन श्रीलंका दौरे पर सबसे अच्छा था। बल्लेबाजी में, यह संख्या 5 पर जगह को पूरा करने के लिए लगभग निश्चित है। वही भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नंबर 4 पर बल्लेबाजी करना लगभग तय माना जा रहा है ।