भारतीय टीम की जर्सी पहनकर चहल की पत्नी ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, अदाओं से घायल हुए फैंस !

दोस्तो हमारी टीम इंडिया में एक से बढ़ के एक खिलाड़ी मौजूद है। जो अपनी बेहतरीन खेल के प्रदर्शन से दर्शकों को खुश करते है। 24 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच जिसे देखने के लिए सभी दर्शक बहुत बेताब है। और इस मैच के लिए हमारी टीम के खिलाड़ी भी जोरो सोरों से तैयारी में लगी है।

तो हाल ही में आई खबरों के मुताबिक युजवेंद्र चहल की पत्नी जिन्होंने टीम इंडिया को चियर करते हुए। डांस फ्लोर में धमाल मचाया। आइए जानते है, पूरी खबर के बारे में, दोस्तो आप सभी सभी बेहतरीन लीग स्पिनर भारतीय खिलाड़ी युजवेन्द चहल को तो जानते ही होगे। बता दे, की चहल एक बेहतरीन लेग स्पिनर खिलाड़ी है। और बात करे, इनकी पत्नी की तो इनकी पत्नी किसी से कम नहीं है। दोस्तो आपको जानकर बेहद खुशी होगी। की चहल की पत्नी एक बहुत अच्छी मशहूर डांसर है।

जिन्होंने अपने डांस को अदाओं से लोगो को दीवाना बना के रखा है। जी हां, दोस्तो चहल की पत्नी एक युट्यूबर डांसर है। जिनका नाम धनश्री वर्मा है। जिनकी वीडियो आप इनके खुद के यूट्यूब चैनल जो की धनश्री वर्मा के नाम से है। उसमे देख सकते है। हर एक डांस वीडियो में इन्होंने अपनी डांस की अदाओं से लोगो को दीवाना बना रखा है। तो वहीं दूसरी तरफ हाल ही आई खबरों के मुताबिक अब चहल की पत्नी ने डांस फ्लोर में इंडिया टीम की जर्सी पहनकर जिसमे इंडिया लिखा हुआ है।

वो जर्सी पहनी और साथ ही डांस फ्लोर में आग लगाई। आपको बता दे, की टीम इंडिया के लीग स्पिनर युजवेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे धनश्री ने इंडिया की जर्सी पहनकर डांस किया। और वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट किया। जिसने देखते ही देखते कुछ ही देर सोशल मीडिया में धमाल मचा दिया। बता दे, की धनश्री वर्मा सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है। और इस वीडियो ने धनश्री के फैंस के बीच धमाल मचाया।

आपको बता दे, की धनश्री ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया। जिसमे वह टीम इंडिया की जय जर्सी पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही है। जिसको धनश्री के फैंस ने बहुत पसंद किया। बता दे, की युजवेंद्र की पत्नी धनश्री ने इस वीडियो के जरिए 24 को होने वाले भारत और पाकिस्तान मैच में भारत को चियर करती हुई दिखी। बता दे, को यह महा मुकाबला 24 अक्टूबर को दुबई स्टेडियम में खेला जाना है।

आपको बता दे, की धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में वीडियो शेयर करते हुए। लिखा, की वर्ल्ड सीजन शुरू होते ही डांस के जरिए मैं अपना गेम दिखा रही हूं। आप किस तरह टीम इंडिया को चियर कर रहे है। हालाकि इस टी 20 वर्ल्ड कप में धनश्री अपने पति चहल को मैदान में जाकर चियर नही कर पाएगी। क्योंकि उन्हे इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में शामिल नही किया गया है। भारतीय टीम ने उनकी जगह राहुल चाहर को टीम चुना है।

इसके बाद एक उम्मीद स्लेक्टर्स की तरफ से थी, की शायद वो चहल को मौका देगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब हमे आगे देखना है, की टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला किस हद तक जाएगा। और दोनो टीम खुद को जिताने के लिए क्या करती है? बात करे, धनश्री के बारे में तो ये एक युटुबर डांसर है। जिनके यूट्यूब चैनल में 15 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है। इसके अलावा धनश्री हिप हॉप डांस भी सिखाती है। बता दे, की यूटयूब चैनल पर वह अपने हिप हॉप डांस की वीडियो भी शेयर करती रहती है।

आपको बता दे, की धनश्री ने 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की। क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा बहुत ही चर्चित कपल्स है। यह अक्सर अपने फैंस के साथ अपने खूबसूरत विडियोज और फोटोज शेयर करते रहते है। और ये दोनो पिछले साल 2020 में शादी के बंधन में बंध गए थे।