शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार के बीच हुई हाथापाई, तेजी से वायरल हो रहा Video

दोस्तों हमने अक्सर टीम में खिलाड़ियों को अंदर बाहर होते हुए देखा है, कभी खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से तो कभी अपने खराब फॉर्म की वजह से अक्सर टीम से अंदर बाहर किए जाते हैं। और उन खिलाड़ियों की लिस्ट में एक नाम शिखर धवन भी है। जो पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर है।

बता दे, की भारत इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर मौजूद है, जहां फिलहाल वह टेस्ट सीरीज खेल रही है। और टेस्ट के बाद वनडे सीरीज की 18 सदस्यों वाली टीम में शिखर धवन का नाम भी जोड़ा गया है। लेकिन वनडे सीरीज की के लिए दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले शिखर और भुवनेश्वर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल आपको बताते चले, की दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज के अयोजन के पहले टीम के सभी खिलाड़ी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क है। और इसी दौरान शिखर और भुवनेश्वर का एक वीडियो सामने आया, जिसमे हमे चहल भी काफी मस्ती करते हुए नजर आए। और इस वीडियो में हमे शिखर और भुवनेश्वर के बीच काफी हाथपाई देखने को मिली।

लेकिन दोस्तो घबराने के कोई जरूरत नहीं है, ये हाथापाई उसी मस्ती मजाक का एक हिस्सा ही था। बता दे, की ये रील वीडियो है, जो की एक रेस्टोरेंट या होटल में शूट किया गया ही। दोस्तो आपको बता दे, की सोशल मीडिया पर शिखर धवन हमे अक्सर एक्टिव भी देखने को मिलते है। और हर दूसरे दिन हमे उनका इंस्टाग्राम का रील वीडियो देखने को मिलता रहता है।

और इस बार भुवनेश्वर कुमार ने भी उनका काफी साथ दिया। और इसके पहले शिखर अपने बहुत से खिलाड़ी साथियों के साथ रीलस बनाते हुए नजर आ चुके है। जिसमें पृथ्वी शॉ, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर और अन्य खिलाड़ी नजर आ चुके हैं। और अगर भारतीय टीम की बात करे, तो फिलहाल टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच को अंजाम दे रही है। और टेस्ट सीरीज समाप्त होने के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज की शुरुवात होगी।

और इस सीरीज के लिए टीम में भुवनेश्वर, चहल और शिखर धवन भी शामिल हुए है। लेकिन फिलहाल तो ये सभी खिलाड़ी अपनी फिटनेस और तैयारियो में पूरी तरह से लगे हुए है। इसी के साथ आपको ये भी बता दे, की शिखर धवन ने भारतीय टीम की तरफ से आखरी बार जुलाई 2021 में अपना प्रदर्शन दिखाया था।

और पिछले काफी समय से चहल भी टीम में शामिल होने पूरी तरह से तैयार खड़े है। दोस्तो अब हम आपको दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने वाले वनडे सीरीज की टीम से रूबरू करवाते है। जो कुछ इस प्रकार है।

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीमकेएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, वाशिंग्टन सुंदर, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्ण, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज।