शिखर के करीबी ने कहा- धवन चाहते थे शादी न टूटे, लेकिन 8 महीने की खटास के बाद …

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन की पत्नी आयशा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनसे तलाक लेनेके बारे में बताया है। शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से आपमें परिवार की मर्जी के खिलाफ जा कर शादी किया था। इस शादी में कई क्रिकेटर शामिल हुए थे।

शिखर और आयशा की तलाक की खबर सुनने के बाद उनके करीबी सब हैरान हैं। शिखर ने तलाक के बारे में अब तक कोई बात नहीं कहा है। लेकिन उन्होंने आयशा से जुड़े कितने वीडियो सोशल मीडिया से हटा दिए हैं। वहीं, आयशा ने इमोशनल पोस्ट करते हुए दूसरी शादी टूटने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

शिखर के एक करीबी ने अपना नाम नहीं आने देने के शर्त पर बताया कि इन दोनों के बिच दिसंबर तक सब कुछ ठीक था। लॉकडाउन में इन दोनों ने साथ में फोटो और वीडियो शेयर करके लॉकडाउन के बारे में बताते हुए लोगों को घर में रहने की सलाह दी थी।

लॉकडाउन में उन्होंने अपनी पत्नी आयशा के साथ टॉयलेट साफ करते हुए। एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला था। शिखर धवन के कुछ करीबी कहते है। की पिछले सात-आठ महीनो से इन दोनों के बिच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बिच झगड़ा होने के बाद भी शिखर धवन नहीं चाहते थे। की उनकी शादी टूटे

शिखर धवन चाहते है। की तलाक के बाद भी सब कुछ पहले जैसे ठीक हो जाये आयशा ने तलाक को लेकर मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इनकी लव लाइफ सोशल मीडिया के दौरान शुरू हुई थी। इससे पलहे आयशा किसी और से शादी की हुई थी। जिससे उनकी दो बेटी भी थी लेकिन बाद में ये शादी भी टूट गया।

फिर सोशल मीडिया के जरिये आयशा मुखर्जी शिखर धवन से मिली और पहचान होने के बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे शिखर के पिता नहीं चाहते थे। की शिखर ये शादी करे लेकिन इन्होने अपने पिता की बात नहीं मानते हुए। उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर शिखर आयशा से शादी कर लिए।