शानदार फॉर्म में चल रहे इस खिलाड़ी को T20 WC से बाहर कर चयन समिति ने की बड़ी गलती, अब पड़ेगा महंगा !

हाल ही में यूएई में आईपीएल खेला जा रहा है जो दुनिया का सबसे बड़ा लीग है। आईपीएल के खत्म होते ही यूएई में ही T20 वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा। गौरतलब है कि T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी और भारत का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को चीर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के साथ है।

भारतीय चयन समिति ने कुछ समय पहले ही T20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्य भारतीय टीम की घोषणा कर दी थी इस टीम के चुने जाने के बाद लोगों ने काफी सवाल भी उठाए क्योंकि काफी ऐसे खिलाड़ियों को नहीं चुना गया जो जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे थे।

अब ऐसे खिलाड़ियों को मौका नहीं देकर चयन समिति ने बड़ी गलती की है। अब नौबत यह आ गई है कि T20 वर्ल्ड कप के लिए इस 15 सदस्य टीम में 10 अक्टूबर से पहले बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

शिखर धवन को वर्ल्ड कप से बाहर रखना बड़ी गलती

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को T20 वर्ल्ड कप से बाहर रखना एक बड़ी गलती साबित हो सकती है क्योंकि वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अब तक उन्होंने 11 मैचों में 454 रन बनाए हैं।

इसी के साथ साथ भारतीय चयन समिति ने जिन खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के लिए चुना है। उनमें कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो बेहद खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। जो बीसीसीआई बोर्ड और चयन समिति की चिंता बढ़ा रहे हैं।

T20 वर्ल्ड कप में शामिल युवा बल्लेबाज इशान किशन फिलहाल बेहद खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके चलते उन्हें मुंबई इंडियंस ने अपनी प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया है। ईशान किशन के अलावा सूर्यकुमार यादव जी बेहद खराब प्रदर्शन कर रहे हैं।

इन खिलाड़ियों की वजह से आईपीएल में मुंबई इंडियंस की हालत बेहद खराब दिखाई दे रही है। तथा उनका अंतिम चार में शामिल होना काफी मुश्किल हो गया है।